बहन की डोली उठने से पहले इकलौते भाई की उठी अर्थी…शादी के घर में खुशी की जगह पसरा मातम..

NationalTrendingViral News
Google news

बहन की डोली उठने से पहले ही इकलौते भाई की अर्थी उठ गई। जिससे शादी की घर में मातम पसर गया है। दरअसल, मामला राजस्थान का है। जहां पानी नें डूबने से युवक की मौत हो गई। जानकारी अनुसार बारां जिले के छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में शुक्रवार को शादी की खुशी के घर में मातम छा गया।

बहन विनीता की शादी से पहले उसके इकलौते भाई रीतेश राठी की पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। रीतेश अपने बड़े जीजा नरेन्द्र व अन्य परिजनों के साथ समीप ही खजूरिया गांव में ल्हासी डेम पर नहाने गया था। वहीं डूबने से युवक की मौत हो गई। परिजनों ने इस हृदय विदारक घटना की सूचना बहन को फेरे होने के बाद वापस अपने घर लौटने पर दूसरे दिन शनिवार सुबह ही दी। इसके बाद तो घर में कोहराम मच गया।

इससे पहले उसे तबीयत खराब होने पर बारां रेफर किए जाने की बात बताई गई। थानाप्रभारी विजय सिंह व ग्रामीण दिनेश आदि ने बताया कि अक्षय तृतीया के शुभ मुहर्त में शुक्रवार शाम को रतनपुरा गांव निवासी प्रहलाद सिंह की पुत्री विनीता की शादी थी। विवाह समारोह बारां के तेलफैक्ट्री क्षेत्र स्थित एक रिसोर्ट में आयोजित किया गया था।

दोपहर को परिजन दुल्हन की बारात लेकर बारां जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच रीतेश उसके बड़े जीजा नरेन्द्र के साथ खजूरिया ल्हासी डेम पर नहाने चला गया। वहां नहाते समय कुछ देर तक बाहर नहीं आया तो नरेन्द्र आदि ने आवाज लगाई, लेकिन पानी से बाहर नहीं आया तो वह घबरा गए। आसपास के अन्य लोग भी दौड़ पड़े। पुलिस भी मौके पर पहुंची, लोगों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।