बेकाबू वाहन ने 2 सगी बहनों को कुचला, मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AccidentBegusaraiBihar

बिहार के बेगूसराय में पिकअप वैन से कुचलकर दो सगी बहनों की मौत गई। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने शव को एनएच 31 पर रखकर हंगामा किया है। घटना की सुचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घंटों सड़क जाम रहने से दोनों ओर गाड़ियों की लम्बी लंबी कतारें लगी रही। इस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यह मामला लाखो सहायक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों बहनें मॉर्निंग वॉक के लिए आई थी, उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने दोनों को ठोकर मार दिया। जिसमें मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक बच्चियों की पहचान लाखों पचपन टोल के रहने वाले मनीष कुमार की पुत्री रूही कुमारी और रुचि कुमारी के रूप में की गई है। इस संबंध में परिजन दिनेश कुमार ने बताया कि अज्ञात पिकअप वैन से कुचलकर दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद लोगों ने लगभग दो घंटे तक सड़क को जाम रखा।

वहीं,परिजनों ने बताया कि अन्य दिनों की तरह रोज सुबह सुबह दोनों बहनें  टहलने के लिए घर से निकली थी तभी हाईवे पर अज्ञात वाहन ने दोनों को एक साथ कुचल डाला और मौके से फरार हो गया। एक साथ दो लोगों की मौत की सूचना मिलते ही लाखों थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंच गए और आक्रोशित ग्रामीणों को काफ़ी समझाने का प्रयास किया।

उधर, इस घटना को लेकर अधिकारियों ने पोस्टमार्टम के बाद आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया। इसको लेकर सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि लाखो पचपन टोल की रहने वाली दो सगी बहनों को अज्ञात अनियंत्रित पिकअप वैन ने सड़क पार करते वक्त कुचल दिया है, जिससे दोनों बच्ची को मौके पर मौत हो गई।


Discover more from 𝐓𝐡𝐞 𝐕𝐨𝐢𝐜𝐞 𝐎𝐟 𝐁𝐢𝐡𝐚𝐫

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.