विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को अपने बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम अकाय रखा।साथ ही अब बेटे के जन्म के बाद विराट को लंदन में देखा गया है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे के आने की घोषणा करते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. अपने नोट में, उन्होंने खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को अपने बेटे को जन्म दिया और उन्होंने उसका नाम अकाए रखा है. हालाँकि शहर में सबसे नए माता-पिता ने अपना स्थान सीक्रेट रखने का फैसला लिया. लेकिन, जूनियर कोहली के आने की खबर के तुरंत बाद, एक फैन पेज ने इंडियन क्रिकेटर की लंदन की सड़कों पर घूमते हुए एक फोटोज शेयर की।

लंदन की सड़कों पर घूमते विराट कोहली
अपने एक्स हैंडल पर सतीश मिश्रा नाम के एक फैन पेज ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में हम भारतीय क्रिकेटर को देर शाम लंदन की सड़कों पर घूमते हुए देख सकते हैं. उनके चेहरे पर गहन भाव है और उन्हें सफेद पैंट के ऊपर काले रंग की लंबी जैकेट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने अपने लुक को कैप और चश्मे से पूरा किया है. हमें हैरानी है कि क्या वह अनुष्का शर्मा और अपने नवजात शिशु के साथ रहने जा रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले ऐसी अफवाहें जोरों पर थीं कि अनुष्का शर्मा  की डिलीवरी लंदन के एक अस्पताल में होने वाली है. और अब क्रिकेटर की इस तस्वीर के बाद हो सकता है कि इस जोड़े ने लंदन के किसी अस्पताल में बेटे का स्वागत किया हो।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेबी बॉय के स्वागत की घोषणा की
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के जन्म के बारे में एक स्पेशल नोट शेयर किया, जिसका नाम उन्होंने और विराट ने अकाय रखा है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वामिका का भाई 15 फरवरी को दुनिया में आया. विराट और अनुष्का ने अपने नोट में लिखा “प्रचुर खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम खुश हैं सभी को सूचित करते हैं कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी सीक्रेसी का सम्मान करें. प्यार और आभार. विराट और अनुष्का।”

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की घोषणा पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन
अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, आलिया भट्ट ने लिखा, “कितना सुंदर! बधाई हो (लाल दिल)” रणवीर सिंह ने नज़र ताबीज और लाल दिल वाले इमोजी गिराए. रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट किया, “भगवान भला करे.” वाणी कपूर ने लाल दिल बनाया. श्वेता बच्चन ने लाल दिल के साथ लिखा, “बधाई हो”. दूसरी ओर, सोनम कपूर ने लिखा, “बधाई हो.” हुमा कुरेशी ने भी कपल को बधाई दी. नेहा धूपिया की कमेंट पढ़ी गई, “आप लोगों को बधाई… हमारे @anushkasharma @virat.kohli और हमारी प्यारी #vamika. ” दीया मिर्जा ने कमेंट किया, “बधाई, हमारा सारा प्यार और आशीर्वाद।”