बेटे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी पवन सिंह की मां, काराकाट से कर दिया नामांकन

KarakatBiharPatnaPolitics
Google news

लोकसभा चुनाव से जुड़ी रोहतास से बड़ी खबर आ रही है। भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और पावर स्टार के नाम से विख्यात पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने भी काराकाट लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पवन सिंह काराकाट से पहले ही निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भर चुके हैं। अब उनकी माता जी इसी सीट से चुनाव लड़ने जा रही है। आज उनके नॉमिनेशन के बाद राजनीतिक गलियारें में इसी बात की चर्चा हो रही है। अब यह सवाल उठने लगा है कि क्या बेटे के खिलाफ पवन सिंह की मां चुनाव लड़ेंगी।

बता दें की 9 मई को भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट के लिए निर्दलीय के रूप में नामांकन किया था। लेकिन आज नामांकन के आखिरी दिन पवन सिंह की माता प्रतिमा देवी ने भी अपना नामांकन काराकाट से ही दाखिल कर दिया है। सासाराम के समाहरणालय में जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस दौरान काफी गुपचुप तरीके से पवन सिंह की मां समाहरणालय पहुंची थी। अपने समर्थकों एवं प्रस्तावकों के साथ नामांकन करके चुपचाप निकल गई। बता दें कि पहले से ही पवन सिंह ने सासाराम के समाहरणालय में काराकाट से नामांकन कर चुके हैं। अब उनकी मां भी इसी सीट से नामांकन की हैं। जिसके बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा भी मैदान में

पवन के बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली सूची में उनके नाम का ऐलान हुआ था और पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया गया था. पहले तो इस पर वो काफी खुश थे. मगर, बाद में चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. इसके बाद उन्होंने काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

काराकाट लोकसभा सीट पर एनडीए की ओर से उपेंद्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. पवन का मुकाबला कुशवाहा के साथ माना जा रहा है. नामांकन के बाद पवन ने शक्ति प्रदर्शन कर उपेंद्र कुशवाहा की नींद उड़ा दी है. साथ ही खेसारी लाल यादव के पिता का समर्थन जुटाकर राजा राम कुशवाहा के माथे पर चिंता की लकीर खींच दी है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।