भागलपुर:शिक्षिका और प्रिंसिपल को हुआ प्यार, घरवाले नही माने तो मंदिर में कर ली शादी

एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल को उसी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से प्रेम हो गया। दोनों शादी कर जिंदगी भर के लिए साथ रहने को राजी हो गए। लेकिन लड़की के परिवार वाले इसके लिए राजह न थे। आखिर में लड़की ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी रचा ली। परिवार वाले विरोध जताते रहे मगर दोनों के प्रेम के सामने उनकी एक न चली। घटना इशाकचक थाने की है।

जब शुक्रवार को प्रेमी जोड़े की शादी संपन्न हुई। दुल्हा सरोज वर्मा ईश्वरनगर में एक स्कूल चलाता है। जबकि दुल्हन शुभांगी प्रियदर्शनी मूल रुप से गोड्डा की रहने वाली उसी स्कूल में शिक्षिका है। दोनों के बीच पांच वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। थाने में दोनों पक्ष के परिजन इशाकचक थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने

 

बताया कि दो प्रेमी जोड़े के बीच शादी करने पर राजी थे। मगर लड़की के परिवार वालों की तरफ से कुछ विरोध किया जताया जा रहा था। लेकिन मामले में उचित कार्रवाई करते हुए दोनों की शादी कराई गई।भी पहुंचे थे। लड़की वाले इस शादी का विरोध कर रहे थे। मगर दुल्हा-दुल्हन की सहमति होने के बाद इशाकचक थानेदार ने दोनों को शादी करने से रोकने का प्रयास विफल करते हुए शादी की कागजी कार्रवाई पूरा की। जिसके बाद दोनों दुल्हा-दुल्हन खुशी-खुशी अपने घर गए ।