भागलपुर : कटहरा के विद्यालय में मध्यान भोजन में गड़बड़ी होने का आरोप, जमकर हुआ हंगामा

Bhagalpur
Google news

भागलपुर : सुलतानगंज प्रखण्ड के कटहरा पंचायत के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय अनुसुचित टोला कटहरा में मध्यान भोजन में गड़बड़ी होने पर स्कूल के बच्चे व अभीवावक ने घंटों जमकर हंगामा किया। इस दौरान कटहरा पंचायत के उपमुखिया सीता देवी ने बताया कि स्कूल में कुल101 बच्चे हैं जो एक से पांच तक कक्षा की पढाई होती है। लेकिन स्कूल के प्रधानाध्यापक विदेशरी कुमार घोष के द्वारा मध्यान भोजन में गड़बड़ी किया जा रहा है जो दाल के बदले दाल का पानी, सब्जी भी सही नहीं दिया जाता है और बच्चों को अंडा भी नहीं दिया जााता है।

स्कूल के बच्चे भोजन खाकर बिमार हो रहें हैं स्कूल के प्रधानाध्यापक विदेशरी कुमार घोष स्कूल छोड़कर फरार हो गए, स्कूल के शिक्षक एंव रसोईया ने बताया कि प्रधानाध्यापक विदेशरी कुमार घोष के द्वारा जो राशन का सामान दिया गया है उसी अनुसार खाना बनाने की बात कही।

वही प्रधानाध्यापक विदेशरी कुमार महतो ने बताया कि रसोईया को बच्चा देख कर राशन का समान देकर स्कूल के काम से बीआरसी आ गए जो स्कूल में बच्चे अधिक आने पर दाल में पानी मिलाया गया है जो आगे से ऐसा नहीं होगा रसोईया को ही राशन का समान का भार दे दिया जाएगा की बात कही।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।