भागलपुर : सबौर में हाईवा से कुचलकर दो युवकों की मौत,घंटों एनएच जाम

AccidentBhagalpur
Google news

भागलपुर : सबौर में एनएच 80 पर गुरुवार देर शाम फरका के पास एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सबौर थाना क्षेत्र के घोषपुर निवासी चुन्नू तांती के पुत्र सोनू कुमार तांती(18) व घोघा थाना क्षेत्र के पन्नूचक निवासी कालीचरण के पुत्र गौतम कुमार(18) के रूप में हुई है।

दोनों बाइक से खानकित्ता से यज्ञ का मेला देखकर अपने घर घोषपुर जा रहे थे। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 80 को जाम कर दिया। लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव कर घटनास्थल से खदेड़ दिया। इसके बाद चार थाने की पुलिस पहुंची और भागलपुर से दंगा नियंत्रण दस्ता को भी भेजा गया। रात 8 बजे से 11 बजे तक एनएच जाम रहा। इस दौरान उस रास्ते से गुजरने वाले लगभग एक दर्जन वाहनों का शीशा भी आक्रोशित लोगों ने तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे सबौर के सीओ सौरभ कुमार के मुआवजे का आश्वासन देने के बाद जाम हटाया गया।

डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर चंद्रभूषण ने कहा कि दुर्घटना के बाद अनियंत्रित तरीके से वाहन चलाने के विरोध और मुआवजा को लेकर परिजनों और अन्य लोगों ने प्रदर्शन किया। मुआवजे के आश्वासन और समझाने के बाद वे शांत हो गए।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।