भागलपुर से अपहृत दो महिलाएं सकुशल बरामद

Bhagalpur
Google news

अमडंडा थाना क्षेत्र के दो गांव से एक महीना पूर्व अपहृत दो महिलाओं को पुलिस ने बरामद किया। रानीबमिया गांव की अपहृत महिला को पुलिस ने अकबरनगर से बरामद किया। महिला के पति ने अकबरनगर के एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद अपहरण का मामला दर्ज कराया है। दूसरे मामले में सुमानिया गांव की 35 वर्षीय तीन बच्चे की मां अपने देवर के साथ फरार हो गई थी। महिला के पति ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

नशा में वाहन पर तलवार चलाते युवक धराया

सुल्तानगंज। थाना क्षेत्र के सुल्तानगंज तारापुर मुख्य सड़क पर शिवनंदनपुर के समीप एक युवक नशे की हालत में बुधवार की देर शाम तलवार लेकर वाहनों पर चलाता रहा। इसी दौरान वाटर पार्क से अमरपुर निजी वाहन से जा रहे पांच युवकों के वाहन पर तलवार चला दिया। इसकी सूचना थाने को दी। पुलिस ने उसे कब्जे में लिया। पकड़े गये युवक मिथुन कुमार, निवासी शिवनंदनपुर है। मेडिकल जांच में नशे की पुष्टि होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

नवगछिया में महिलाओं ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

नवगछिया। गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाईगांव निवासी दो महिलाओं ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए गोपालपुर थाना में आवेदन दिया है। बताया जाता है कि दोनों महिलाएं सास और बहू हैं और घरेलू विवाद में एक दूसरे पर आरोप लगाकर थाने में आवेदन दिया है। इस संबंध में गोपालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन की जानकारी नहीं है। अगर थाना आवेदन दिया होगा तो जांच कर कारवाई की जाएगी। दोनों का अनुमण्डल अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया।

मोबाइल और रुपये चोरी

पीरपैंती। प्रखंड के दुलदुलिया के पप्पू यादव यादव घर के दरवाजे पर रखा मोबाइल व नगदी चालीस हजार रुपये चोरी चला गया। उन्होंने अज्ञात पर चोरी का आरोप लगा पीरपैंती थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। कहा है कि सड़क किनारे रखे आठ बोरी मक्का की फसल भी चोरी कर लिया है।

 

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।