बड़ी खबर बिहार के आरा से आ रही है जहां उदवंत नगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव में जमीन विवाद में पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. खेत में कटनी करने के दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है।

बताया जा रहा है कि उदवंत नगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव में जमीनी विवाद में खेत में कटनी करने के दौरान बदमाशों ने बाप और बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल खेत में फसल की कटाई कर रहे बाप-बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. जिसमें दोनों की मौत पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद उदवंत नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया. मृतकों में राम आधार यादव और उसका पुत्र मुकेश यादव शामिल है. इन लोगों का पहले से ही अपने पाटीदारों से जमीन का विवाद चल रहा था और इस जमीनी विवाद में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. वहीं इसी मामले में राम आधार यादव को सजा हुई थी और वह जेल में थे लेकिन अभी जमानत पर छूटकर बाहर आए थे. आज फसल की कटनी करने के लिए खेत में गए हुए थे तभी गोली मारकर बाप बेटे की हत्या कर दी गई. मृतक का भतीजा तथा अन्य अपराधियों ने खेत में कटनी कर रहे बाप बेटे को गोली मारकर मौत का नींद सुला दिया।

घटना के संदर्भ में सहायक पुलिस अधीक्षक परिचय कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद में बाप बेटे की हत्या की गई है और यह विवाद कई वर्षों से चला रहा है. इसमें कई लोगों की हत्या हो चुकी है और आज भी बाप बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पिता–पुत्र की हत्या के बाद इनकाउंटर हुआ . हत्या कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में दो आरोपी को गोली लगी है. मौके सेएक अपराधी फरार बताया जा रहा है. वहीं पुलिस की सर्च अभियान जारी है।