भीषण आग की लपटों से सुलग उठा नवी मुंबई का इलाका

NationalMumbai
Google news

नवी मुंबई स्थित केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चारों तरफ मची अफरा तफरी।

देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई के एक इलाके में सुबह-सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां अचानक आग की ऊंची-ऊंची लपटें दिखाई देने लगी. दरअसल नवी मुंबई स्थिति केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसका धुआं कई मीटर दूर से ही दिखाई दे रहा था. आग लगने की घटना से हड़कंप मच गया. इस घटना की सूचना लगते ही फायर ब्रिगेड की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

MIDC स्थित केमिकल फैक्ट्री में लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक नवी मुंबई के एमआईडीसी इलाके में स्थित केमिकल फैक्ट्री में 2 अप्रैल मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गई. आग की घटना से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल दिखाई देने लगा. कुछ लोगों ने तुरंत फायरब्रिगेड को सूचना दी. जबकि कुछ लोग अपने-अपने स्तर पर आग को बुझाने में जुट गए।

दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और तुरंत आग को बुझाने का काम शुरू कर दिया. वहीं बताया जा रहा है कि इस घटना में कुछ लोग जख्मी भी हुए हैं. इन घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

IMG 1536

शुरुआत जांच में यह पता चला है कि आग फैक्ट्री के पास एक व्यवसायी की इमारत में लगी थी वहीं से इसने फैक्ट्री को भी अपनी चपेट में ले लिया है. यह आग दफ्तरी रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा की पांचवीं और छठी मंजिल पर कुछ दुकानों पर तक ही सीमित थी।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।