मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे Youtuber एल्विस यादव की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मुकदमा

National
Google news

यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है. कोबरा कांड केस के बाद अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम सामने आया है. ईडी का लखनऊ जोनल ऑफिस जल्द ही एल्विश से पूछताछ की तैयारी कर रहा है. 2 नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

फिर विवादों में एल्विश यादव

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कोबरा कांड केस के बाद वो एक बार फिर हेडलाइंस में हैं. ईडी ने मनी लांड्रिंग केस में यूट्यूबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. ईडी उनके पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में जांच कर सकती है.

17 मार्च को यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं. लेकिन अब ईडी उन पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है. वहीं यूट्यूबर की ओर से मामले में अब तक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. जेल से बाहर आने के बाद एल्विश ने खुद को बेकसूर बताया. यूट्यूबर का कहना है कि उनकी सक्सेस कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है. इसलिये उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है.

क्या है मामला?

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी. इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को राहुल नाम के पास 20ml जहर मिला था.

एल्विश ने सफाई में क्या कहा था?

मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने कहा था- मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं. वो अरेस्ट हो गए हैं. मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है.

कैसे आम लड़का बना स्टार?

एल्विश यादव ने मशहूर यूट्यूबर आशीष चंचलानी और अमित भड़ाना से प्रेरित होकर 29 अप्रैल 2016 को अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था. यूट्यूब वीडियो के जरिये वो लोगों के बीच फेमस हुए और लाखों-करोड़ों रुपये कमाने लगे. इसके बाद ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ जीतकर वो रातोरात स्टार बन गए. बिग बॉस के बाद वो जनता के बीच ऐसे छाए कि उन्हें कई मशहूर एक्ट्रेस संग म्यूजिक वीडियोज में देखा गया.

शोहरत मिलते ही एल्विश विवादों में आने लगे और बिग बॉस के बाद कई कंट्रोवर्सीज में उनका नाम आ चुका है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।