मुंगेर में दो मिनी गन फैक्ट्री पकड़ाई, तीन गिरफ्तार

CrimeBihar
Google news

मुंगेर : सफियासराय थाना की पुलिस ने रविवार को पड़हम में छापेमारी कर दो मिनी गन फैक्ट्री पकड़ी। इस दौरान हथियार निर्माण में जुटे दो कारीगर और मकान मालिक को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक युवक घनी आबादी का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार अर्द्धनिर्मित पिस्तौल, आठ कारतूस, दो बेस मशीन, दो ड्रिल मशीन, दो अर्द्धनिर्मित मैगजीन, दो अर्द्धनिर्मित बैरल, एक वेल्डिंग मशीन, एक मोबाइल सहित हथियार बनाने के कई उपकरण बरामद किया है। गिरफ्तार कारीगरों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह निवासी मो.महताब और बनौधा निवासी मो.बदरूद्दीन उर्फ मन्नू तथा मकान मालिक सफियासराय थाना के पड़हम निवासी तारिक अनवर उर्फ सब्बू शामिल है। मकान मालिक तारिक अनवर प्रति पिस्तौल दो हजार रुपए की दर से अपने मकान को मिनी गन फैक्ट्री संचालित करने के लिए किराया लेता था।

उक्त जानकारी मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद ने रविवार को दी। एसपी ने बताया कि पकड़ाए दोनों कारीगरों ने पूछताछ में आर्म्स का आर्डर देने वालों के बारे में जानकारी दी है। आर्म्स का आर्डर देने वाले की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। दोनों कारीगर पहले भी आर्म्स एक्ट में जेल जा चुके हैं। मिनी गन फैक्ट्री मामले में पकड़ाए तीनों आरोपियों के विरूद्ध सफियासराय थाना में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।