AccidentNational

मुरैना में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलटी, 40 यात्री घायल

मध्य प्रदेश के मुरैना में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है यहां श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलट गई, जिसमें 40 यात्री घायल हो गए।

मध्य प्रदेश के मुरैना से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मुरैना से मेहंदीपुर बालाजी जा रही एक बस अचानक पलट गई. हादसे के समय बस में 40 लोग सवार थे. घटना में सभी बस सवार सभी यात्रियों को चोट आई है, जिसमें कई गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. यह हादसा देर रात का बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब 12 बजे हुआ है. पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुई दो युवतियों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

टीआई इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे का शिकार हुई बस मुरैना से मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए जा रही थी. बस में 40 श्रद्धालु सवार थे. जैसे ही बस ग्वालियर से निकली तभी हादसे का शिकार हो गई. हादसे में घायल हुए कुछ लोगों के गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायलों को वार्डों में ट्रांसफर कर दिया गया है. हालांकि अभी तक बस के पलटने का कारण पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्टया माना जा रहा कि रात में ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया होगा।

पुलिस ने बताया कि यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित सिकरौदा नगर के पास एनएच44 पर हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और एंबुलेंस की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भिजवाया गया.

मुरैना में भीषण हादसा, श्रद्धालुओं को लेकर बालाजी जा रही बस पलटी, 40 यात्री घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए voiceofbihar.in के साथ…


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास