आज मेरठ में पीएम मोदी मेगा रैली करने जा रहे हैं।मोदी के साथ जयन्त चौधरी भी मंच पर नजर आएंगे।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के मेरठ से अपने चुनावी अभियान का आगाज करेंगे. मोदी यहां एक मेगा रैली करने जा रहे हैं, जहां से भाजपा ने टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता अरुण गोविल को बतौर उम्मीदवार मैदान में उतारा है।मिली जानकारी के मुताबिक, गोविल के अलावा रैली में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी पीएम मोदी के साथ मंच पर नजर आएंगे. मालूम हो कि, चौधरी हाल ही में बीजेपी को समर्थन देते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) का हिस्सा बन गए हैं।

एक बीजेपी नेता ने बताया कि, अयोध्या में मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्रतिष्ठा के बाद, पीएम मोदी अरुण गोविल के निर्वाचन क्षेत्र से राज्य में अपना चुनाव अभियान शुरू कर रहे हैं, जिन्होंने भगवान राम की भूमिका निभाई हैं।

बड़ी संख्या में शामिल होंगे लोग

बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि रविवार की रैली में मेरठ के अलावा आसपास के कई क्षेत्र जैसे- बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना से बड़ी संख्या में लोग इस मेगा रैली का हिस्सा बनेंगे. पार्टी के प्रदेश महासचिव अनूप गुप्ता को प्रधानमंत्री की रैली के समन्वय की जिम्मेदारी दी गई है।

पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे जयंत चौधरी

भाजपा के वरिष्ठ नेता और एमएलसी गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि, प्रधानमंत्री मोदी की मेरठ रैली पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक मील का पत्थर साबित होगी. उन्होंने कहा कि, पार्टी और उसके सहयोगी राज्य की सभी 80 लोकसभा सीटें जीतेंगे. उन्होंने बताया कि, यह 2024 चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में पहली रैली है. पार्टी कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री मेरठ से चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. वहीं आरएलडी प्रवक्ता आतिर रिजवी के मुताबिक, रैली में पार्टी प्रमुख जयंत चौधरी बीजेपी नेताओं के साथ मंच साझा करेंगे।