याद करो कही देता था तुमको ऊ और उसी को वोट दीजिएगा?, अल्पसंख्यको से बोले नीतीश..आएगा तो फिर गड़बड़ करेगा

BiharPolitics
Google news

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रक्सौल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिमी चंपारण के एनडीए प्रत्याशी संजय जायसवाल के लिए वोट मांगा। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब तक हमने बिहार में जो काम किया वो किसी से छिपा हुआ नहीं है। 2005 से पहले वाले लोगो ने बिहार और यहां के लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया। लेकिन आज झूठ बोलने का काम कर रहे हैं।

2020 में हमने जो नौकरी और रोजगार को लेकर घोषणा किया उसे पूरा किया जा रहा है। कब्रिस्तान की घेराबंदी हो या मदरसा को पैसा देने की बात हमारी सरकार ने वो सब काम किया। पहले कब्रितान को लेकर कितना झंझट होता था लेकिन उस लड़ाई को खत्म हमने किया। हमने कब्रिस्तान की घेराबंदी करवाई। जगह-जगह सड़क,बिजली, पुल ,पुलिया से लेकर हर काम कराया। इसलिए हमलोग काम के आधार पर वोट मांग रहे है। जबकि विरोधी लोग रोजगार को लेकर झूठा दावा कर रहे हैं।

मुस्लिम वोटरों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूछा कि क्या मदरसा को किसी ने सरकारी मान्यता दिया था? मदरसा को सरकारी मान्यता देने के काम हमारी सरकार ने किया है। नीतीश कुमार ने कहा कि मुस्लिम लोगों से हम यही पूछेंगे कि पहले बिहार में लालू-राबड़ी की सरकार थी तो वो कुछ देता था तुमको और आज उसी को वोट दिजिएगा। आपका सब काम हम ही लोग ना करवाये है और आप उसी को वोट दीजिएगा।

जान लीजिए यदि ऐसा किया तो वो फिर आएगा तो फिर गड़बड़ करेगा। पहले कितना झगड़ा होता था यह बात सब जानते हैं। हमलोग आए तो यह सब बंद हो गया ना। अब कही झगड़ा नहीं होता। एक-एक करके सारा काम हमने कराया। मुस्लिम लोगों को हर तरह की सुविधाए दी। उन्होंने कहा कि सभी चीजों का ध्यान रखकर किसी को वोट दें आपका वोट कीमती है। सोच विचार करके किसी को वोट दें। नीतीश कुमार ने कहा किहमने हर घर बिजली, नल का जल और शौचालय पहुंचाया। पहले ई लोग किसी को नौकरी दिया था क्या? हमलोगों ने 8 लाख लोगों को नौकरी और लाखों लोगों को रोजगार दिया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।