युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री की लगी लॉटरी, अब इस शो में करेंगी एंट्री!

EntertainmentNationalTrendingViral News
Google news

‘झलक दिखला जा’ के बाद इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की किस्मत पूरी तरह से बदल गई है. अपने डांस से पूरे देश का दिल जीतने वाली धनश्री जल्द ही जियो सिनेमा के रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 3 में एंट्री कर सकती हैं. दरअसल इससे पहले भी धनश्री को सलमान खान का ये रियलिटी शो ऑफर हुआ था. लेकिन किसी कारण ये बात नहीं बन पाई थी. अब फिर एक बार बिग बॉस की टीम ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है.

धनश्री ने बतौर ‘वाइल्ड कार्ड’ कंटेस्टेंट सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में एंट्री की थी. उनके डांस को सिर्फ जजेस ही नहीं बल्कि देश की जनता ने भी खूब पसंद किया. और यही वजह है कि शिव ठाकरे, राम चंद्रा जैसे कई पॉपुलर कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर इस शो के टॉप 3 में धनश्री ने अपनी जगह बना ली. उनके इस सफर में इंडियन क्रिकेट टीम से भी उन्हें खूब प्यार मिला. शो के ग्रैंड फिनाले में इंडियन क्रिकेट टीम के कई खिलाडियों ने धनश्री के लिए वोट अपील की थी. बिग बॉस की टीम भी चाहती है कि धनश्री के साथ नई ऑडियंस (क्रिकेट फैन्स) उनके शो की तरफ आकर्षित हो. लेकिन धनश्री और जियो सिनेमा की तरफ से अब तक इस बात को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

कब शुरू होगा बिग बॉस?

आईपीएल के बाद जून में ‘बिग बॉस ओटीटी‘ के सीजन 3 की शुरुआत होगी. विक्की जैन, मैक्सटर्न, थगेश, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, श्रीराम चंद्रा, शीज़ान खान, अरहान बहल जैसे कई कंटेस्टेंट को इस शो में शामिल होने के लिए बिग बॉस की टीम की तरफ से अप्रोच किया गया है. अब इनमें से कितने कंटेस्टेंट इस शो में शामिल होने के लिए राजी हो जाएंगे, ये देखना दिलचस्प होगा.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।