रायबरेली और अमेठी से भावनात्मक जुड़ाव : राहुल गांधी

NationalPolitics
Google news

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को अपनी मां सोनिया गांधी के साथ अपना एक वीडियो जारी कर रायबरेली एवं अमेठी से अपने परिवार की पुरानी यादों का उल्लेख किया और कहा कि इन दोनों संसदीय क्षेत्रों की जनता ने उनके परिवार को सब कुछ दिया है। दोनों जगहों से उनका भावनात्मक पारिवारिक रिश्ता है और यहां के लोग जब भी पुकारेंगे, वह वहां खड़े रहेंगे।

Screenshot 20240515 114956 X

राहुल ने छह मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया मंच एक्स पर शेयर किया है। इसमें सोनिया और राहुल ने रायबरेली और अमेठी से जुड़ी इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की तस्वीरों वाले अलबम को पलटते और दोनों क्षेत्रों से पुराने रिश्तों के बारे में बात करते देखे जा सकते हैं। राहुल ने कहा, रायबरेली और अमेठी हमारे लिए सिर्फ चुनाव क्षेत्र नहीं, हमारी कर्मभूमि है, जिसका कोना-कोना पीढ़ियों की यादें संजोए हुए है। प्रेम और विश्वास की बुनियाद पर खड़े 100 वर्षों से भी पुराने इस रिश्ते ने हमें सब कुछ दिया है। अमेठी-रायबरेली जब भी हमें पुकारेंगे, हम वहां मिलेंगे।

सोनिया बोलीं, दोनों क्षेत्रों से उनका बेटी-बहू का रिश्ता सोनिया गांधी इस वीडियो में रायबरेली और अमेठी के अपने कई दौरों और कार्यों का उल्लेख करते हुए कहती हैं कि इन दोनों क्षेत्रों के लोगों के साथ उनका रिश्ता बेटी-बहू वाला रहा है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।