‘राहुल गांधी की बात नहीं सुनते हैं बिहार के लोग…’, बोले अमित शाह… लालू बताएं दिल्ली मंत्री और मुख्यमंत्री रहते केंद्र से कितना रुपया लाया

BiharNationalPolitics
Google news

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज ग्राउंड में जेडीयू प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। शाह ने कहा कि 500 साल से रामलला टेंट में बैठे थे। बाबर के जमाने में राम मंदिर को तोड़ा गया। कांग्रेस और राजद ने कई साल तक राम मंदिर को लटकाकर रखा। आपने मोदी जी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। केस भी जीता और मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कर दी। मोदी जी ने नारा दिया जय सीयाराम।

इसके आगे अमित शाह ने कहा कि, ये अपने वोट बैंक से डरते हैं। हम उस वोट बैंक से नहीं डरते हैं। समय आ गया है सीतामढ़ी में महान स्मारक बनाने का। उनका मंदिर, उनका स्मारक कोई बना सकता है तो वो हैं नरेंद्र मोदी और बीजेपी। इसके अलावा कोरोना टिका को लेकर भी अमित शाह ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को लेकर जोरदार हमला बोला। शाह ने कहा कि, यह दोनों लोगों को बोल रहे थे कि टिका मत लगवायो वो तो अच्छा है कि बिहार के लोग राहुल बाबा का बात नहीं सुनते हैं। इसके अलावा उन्होंने फारुख अब्दुला के बयान का भी जिक्र करते हुए कहा कि, मैं किसी से नहीं डरता POK भारत का है, रहेगा और हम वो लेकर रहेंगे।

इसके आगे अमित शाह ने कहा कि, लालू से पूछना की पुनौरा धाम के लिए क्या किया? सीतामढ़ी को राम सर्किट से जोड़ा जाएगा। ये मोदी ही करेंगे। रिगा चीनी मिल को भाजपा चालू करवाएगी। चीनी, गुड़, एथनॉल भी बनेगा। शाह ने मंच से पूछा कि जंगल राज चाहिए या विकास चाहिए। बिहार को आगे नरेंद्र मोदी ही ले जाएंगे। इंडी गठबंधन वाले ये लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं।

bihar news f10df1edf2a36def9c753006492b8a27

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, आज लालू यादव सत्ता की राजनीति के लिए, अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जिस कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ों और अति पिछड़ों का विरोध करने में पूरा जीवन निकाला, उस कांग्रेस पार्टी की गोद में जाकर लालू यादव बैठ गए हैं। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के आने से पहले केंद्र की संस्थाओं में OBC को आरक्षण नहीं मिलता था। मोदी जी ने सारी परीक्षाओं में OBC को 27% आरक्षण देने का काम किया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।