सारण लोकसभा सीट से आरजेडी की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य होंगी. औपचारिक घोषणा बाकी है लेकिन रोहिणी आचार्य ने सारण लोकसभा क्षेत्र मे दौरा के समय बयान देकर साफ कर दिया कि वह चुनाव लड़ने जा रही हैं. रोहिणी आचार्य के इस दौरे में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी।

रोहिणी आचार्य ने बड़ा बयान देते हुए कहा, “यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी. मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाजिर है।

रोहिणी ने कहा कि जनता का आशीर्वाद मुझे मिलेगा. आज देखिए भारी भीड़ उमड़ी है. मेरे पिता यहां से सांसद रहे. विकास का काम किए. हम भी करेंगे. जनता का प्यार मिल रहा है।

इस दौरान रोहिणी आचार्य पर फूलों की बारिश भी हुई. आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बुल्डोजर पर सवार होकर फूल बरसाए. महिलाओं ने माला पहनाकर स्वागत किया. रोहिणी आचार्य के इस रोड शो में सैकड़ों गाड़ियां शामिल रहीं. हजारों की संख्या में कार्यकर्ता साथ रहे. रोहिणी भी हाथ हिलाकर सबका अभिवादन करती नजर आईं।