लोजपा उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी गई है. लोजपा की तीसरी लिस्ट में कुल 42 उम्मीदवारों के नाम हैं, जिन्हें चिराग पासवान ने टिकट दिया है. पहली और दूसरी लिस्ट के जैसे ही चिराग ने एक बार फिर से बीजेपी के नेताओं को भी टिकट सौंपा है, जिसको लेकर जेडीयू के खेमे में नाराजगी है. इस खबर में नीचे उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट दी हुई है.

लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट में बनिया, सवर्ण और दलित के साथ महिलाओं को भी टिकट दिया गया है. इससे पहले जारी दोनों लिस्ट में भी इन्हें प्राथमिकता दी गई थी. लोजपा ने कहा है कि पार्टी इसबार अपने कार्यकर्ताओं को भी चुनावी मैदान में उतार रही है. चिराग पासवान ने कई कार्यकर्ताओं को टिकट दिया है.

लोजपा इसबार भी भाजपा के साथ फ्रेंडली फाइट कर रही है. तीसरे फेज में नरकटियागंज विधानसभा सीट पर बीजेपी के साथ इनकी फ्रेंडली फाइट है. मुसलमानों को भी लोजपा की ओर से टिकट दिया गया है, अब्दुर रज़ाक़ को महिषी से उम्मीदवार बनाया गया है. आपको बता दें कि अब्दुर रज़ाक़ राजद नेता दिवंगत अब्दुल गफ़्फ़ुर के बेटे हैं, जिन्होंने महिषी से अपना नामांकन भी करा दिया है.

­

Leave a Reply