बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सियासी पारा को बढ़ा दिया है. रोहिणी आचार्य सारण से लोकसभा की चुनाव लड़ रही हैं. रोहिणी आचार्य अब प्रचार के लिए भी निकल पड़ी हैं. इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि जो लोग बिहार के बेटी का सम्मान नहीं करते हैं. वे लोग ही आज मैदान में वैसे लोगों को उतार दिए हैं.डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि लालू परिवार कभी भी दूसरे की बेटी का सम्मान नहीं करते हैं. जिस बेटी की शादी हो गई है और वह सिंगापुर में रहती है. उन्होंने कहा कि सिंगापुर में रहने वाले लोगों को जनता कभी भी साथ नहीं देने का काम करेगी. उसे मैदान में उतारने का काम किया है. जनता भी बखूबी जानती है कि सिंगापुर में रहकर वह किस तरह की जनता की सेवा कर सकती है।

पूर्व सांसद अजय निषाद और छेदी पासवान दूसरे दल में चले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी का जो निर्णय होता है. उस निर्णय का हम लोग हमेशा साथ दिए हैं. जो लोग पार्टी के निर्णय को नहीं मान रहे हैं. दूसरे दल में चले गए हैं. उसके लिए हम क्या करेंगे, लेकिन उन लोगों को इतना याद रखना चाहिए कि पार्टी में उनके लिए बहुत कुछ किया है।