ElectionBiharPolitics

संजय झा ने मैथिली में राज्यसभा सांसद के रूप में ली शपथ, CM नीतीश का जताया आभार, कहा : बिहार के विकास के लिए बुलंद करुंगा आवाज़

Google news

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी नेताओं में शुमार संजय झा ने राज्यसभा सांसद के रुप में शपथ ली है। संसद भवन में उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मौजूदगी में उन्होंने ‘मैथिली’ में शपथ ली।

मैथिली में संजय झा ने ली शपथ

इस मौके पर राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि मैथिली हमारी मातृभाषा है, जो बहुत ही मीठी भाषा है। ये हमारी संस्कृति की परिचायक है इसलिए हमने मैथिली में ही सांसद पद की शपथ ली। इसके साथ ही संजय झा ने कहा कि बिहार के विकास के लिए रोड मैप हमने सोचा हुआ है, जिसे हम अब संसद में रहकर आगे बढ़ाएंगे।

इसके साथ ही संजय झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताया। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का पुन: आभार, जिन्होंने मुझे यह सुअवसर प्रदान किया।

राज्यसभा सांसद की शपथ लेने के बाद उन्होंने कई मुद्दों पर मीडिया से बात की। पूर्णिया में जारी खींचतान पर संजय झा ने कहा कि इस मामले पर वे कुछ भी नहीं बोलना चाहते हैं। ये महागठबंधन का अंदरुनी मामला है। बिहार में 40 की 40 सीटें जीतना हमलोगों का लक्ष्य है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण