IPL

साईं सुदर्शन और डेविड मिलर की शानदार पारी, गुजरात ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

Google news

गुजरात टाइटंस ने हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 में अपनी दूसरी जीत हासिल की है।गुजरात के लिए साईं सुदर्शन और डेविड मिलर ने शानदार पारी खेली।

आईपीएल 2024 के 12वें मैच में गुजरात टाइटंस ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया. इस सीजन गुजरात की ये दूसरी जीत है. हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए. जवाब में गुजरात की टीम ने 19.1 ओवर में 3 विकेट गंवाकर मैच को अपने नाम कर लिया. गुजरात के लिए साईं सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 45 रनों की पारी खेली. वहीं डेविड मिलर ने 44 और शुभमन गिल ने 36 रनों का योगदान दिया।

163 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस को रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत दिलाई थी. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी हुई, लेकिन फिर शाहबाज़ अहमद ने हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई. उन्होंने रिद्धिमान साहा को आउट किया. साहा 13 गेंदों में 25 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उन्होंने इस दौरान एक चौका और 2 छक्के जड़े. फिर शुभमन गिल के रूप में गुजरात को दूसरा झटका लगा. गिल मयंक मारकंडे का शिकार बने. गिल ने 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली।

इसके बाद साईं सुदर्शन के रूप में गुजरात ने तीसरा विकेट गंवाया. साईं सुदर्शन को पैट कमिंस ने पवेलियन भेजा. सुदर्शन ने 36 गेंदों पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 45 रनों की पारी खेली. जबकि डेविड मिलर 27 गेंदों में 44 और विजय शंकर 11 गेंदों में 14 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाई।

ऐसी रही हैदराबाद की बल्लेबाजी

हैदराबाद के लिए अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 29-29 रनों की पारी खेली. वहीं गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. वहीं अजमतुल्लाह उमरजई, राशिद खान, उमेश यादव और नूर अहमद को एक-एक सफलता मिली।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण