सार्थक राजनीति झूठ के सहारे संभव नहीं:राजनाथ सिंह

NationalPolitics
Google news

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अमीनाबाद के झंडेवाला पार्क में आयोजित जनसभा में कहा कि भाजपा सबसे विश्वनीय पार्टी है। हमारी पार्टी की कथनी करनी में कोई अंतर नहीं है। अब तक जितनी भी सीटों पर चुनाव हुए हैं, उनसे यह साबित हो रहा है कि भाजपा अपने लक्ष्य 400 पार के लक्ष्य की ओर बढ़ रही है। हमें पक्का भरोसा है कि हम 400 से अधिक सीटें जीतेंगे।

रक्षामंत्री ने कहा कि हमारी सरकार के बारे में गलतफहमियां फैलाई जा रही है कि भाजपा सरकार बनेगी तो आरक्षण समाप्त कर देगी, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आरक्षण किसी भी सूरत में समाप्त नहीं होगा। खासकर अल्पसंख्यक लोगों से भी मै कहना चाहता हूं कि धर्म के आधार पर आरक्षण विपक्षी लोगों ने किया। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आरक्षण करने की कोशिश की थी, उसको भी कोर्ट ने रद्द किया।

हम आपके मन में दहशत और भय पैदा करके समर्थन नहीं बल्कि आपके मन में विश्वास से समर्थन प्राप्त करना चाहते है, यह हमारी प्रकृति है। सार्थक राजनीति कभी झूठ बोलकर नहीं की जा सकती। जनता की आंखों में धूल झोंक कर नहीं जनता की आंखों में आंखें डालकर विश्वास के साथ राजनीति करनी चाहिए।

रक्षामंत्री ने 2014 में मोदी जी के नेतृत्व में स्पष्ट बहुमत के साथ हमारी केंद्र में सरकार बनी तो हमने सभी वादे पूरे किए। हमने धारा 370 को समाप्त किया। जम्मू कश्मीर का आज तेजी से विकास हो रहा है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।