Entertainment

अंबानी की होली पार्टी में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, बहूरानी के साथ दिए पोज

Published by
Share

ईशा अंबानी ने एक होली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड से कई लोग शामिल हुए, इस कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं, जिन्होंने पार्टी में राधिका मर्चेंट के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

कल रात अंबानी निवास पर सितारों से सजी रात थी. ईशा अंबानी ने एक भव्य होली पार्टी आयोजित की और हमने कई बॉलीवुड हस्तियों को इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हुए देखा. लेकिन मुख्य आकर्षण प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ अन्य बीटाउन सेलेब्स की उपस्थिति थी. हमारी देसी गर्ल जब इस कार्यक्रम में शामिल हुईं तो बेहद खूबसूरत लग रही थीं और हमने आपको पहले ही इस कार्यक्रम की कुछ झलकियां दिखा दी थीं. लेकिन अब हमारे हाथ कुछ अंदर के दृश्य लगे हैं और हमें यकीन है कि आपको ये तस्वीरें और वीडियो पसंद आएंगे।

प्रियंका ने दिए राधिका मर्चेंट के साथ पोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में हम प्रियंका चोपड़ा को राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. पेस्टल कलर के गाउन में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने कंधे पर लाल रंग का शॉल ले रखा था. वहीं ईशा ने मल्टी कलर गाउन पहना था. पीसी हमेशा की तरह फैंसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी का एक और वीडियो जिसने हमारा ध्यान खींचा है वह खाने की मेज का है. जाल. इतना शाही और भव्य लग रहा है कि हमें यकीन है कि यह आपको आश्चर्यचकित कर देगा।

शाही थाली की एक झलक

टेबल को ढेर सारे फूलों और मोमबत्तियों से सजाया गया था जबकि प्रियंका एक तरफ बैठकर ईशा से बातें कर रही थीं. वीडियो में हम आयुष्मान खुराना जैसे कई अन्य सेलेब्स को भी देख सकते हैं. अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक तस्वीर साझा की, जिस पर हमारा पूरा ध्यान है. उसने भव्य डिनर थाली की एक तस्वीर साझा की और हम शर्त लगा सकते हैं कि इसे देखने के बाद हर कोई लोटपोट हो जाएगा।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More