East ChamparanBihar

अखिलेश यादव को बिहार पुलिस ने दबोचा, यूपी पुलिस की वर्दी और नकली पिस्टल-कारतूस भी बरामद, वर्दी का धौंस दिखाकर करता था वसूली

Google news

यूपी के अखिलेश यादव को बिहार पुलिस ने पूर्वी चंपारण से दबोचा है। यूपी पुलिस की नकली वर्दी और नकली पिस्टल-कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यूपी पुलिस की वर्दी का धौंस दिखाकर वो लोगों को डराता था और उनसे पैसे की वसूली करता था लेकिन उसका असली चेहरा आखिरकार आज सामने आ ही गया। अब वो अपनी करतूत पर आंसू बहा रहा है।

पूर्वी चंपारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र के मननपुर गांव में अखिलेश यादव पुलिस की वर्दी पहनकर नकली पिस्टल और गोली लेकर लोगों पर रौब जमा रहा था। इसकी सूचना डीएसपी रंजन कुमार को किसी ने दे दी। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए अखिलेश यादव को नकली पिस्टल, नकली वर्दी और नकली गोली के साथ धड़ दबोचा गया।

बता दें कि यूपी के रहने वाले अखिलेश गोविंदगंज में रह रहा था। वर्दी पहनकर वो लोगों को डराया धमकाया करता था और उनसे ठगी भी करता था। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अखिलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया। अरेराज के डीएसपी रंजन कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अखिलेश यादव नामक व्यक्ति यूपी से आया है वह यूपी पुलिस की वर्दी पहनकर नकली हथियार लेकर लोगों पर रौब दिखा रहा था इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण