EntertainmentBollywood

अगर कोई लड़का वही करे जो…शादी के बाद पत्नी से की बेवफाई, अब बेटी को लेकर परेशान रहते हैं संजय कपूर

Google news

महीप कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले कुछ वक्त से बेबाक रही हैं. पहले उन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में पति संजय कपूर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर बात की थी. अब एक बार फिर एक इंटरव्यू में पति की बेवफाई का ज़िक्र किया है. महीप कपूर ने बताया है कि संजय कपूर अपनी बेटी शनाया को लेकर बहुत सख्त हैं.

महीप का दावा है कि शादी के शुरुआती दिनों में संजय ने उनसे बेवफाई की थी. अब उनके इस कदम का असर उन पर ही पड़ा है. वो अपनी बेटी को लेकर ज्यादा सजग हो गए हैं और सख्ती करते हैं. महीप ने जूम को दिए एक इंटरव्यू में हाल ही में कहा, ” मुझे लगता है कि ये संजय है, जिन्हें ये महसूस होता है. मुझे लगता है कि उन्होंने कई लड़कियों को डेट किया है, इसलिए उन्हें लगता है कि उन्होंने जो भी किया है…वो अपनी बेटी को लेकर पागल हो गए.”

महीपा आगे कहती हैं, “ये सच है, वो शनाया को लेकर पागल हो जाएगा. मेरा बेटा, उसको लेकर वैसा नहीं है. पर शनाया को लेकर है. मुझे उन्हें शांत होने के लिए कहना पड़ता है. फिर मुझे एहसास हुआ कि वो सोचते हैं कि क्या होगा अगर कोई लड़का वही करे, जो उन्होंने किया. वो बहुत सख्त थे, लेकिन अब वो शनाया को लेकर थोड़ा नर्म हुए हैं.”

बच्चों की खातिर नहीं तोड़ी शादी

महीम कपूर ने फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दौरान बताया था कि संजय कपूर ने उनके साथ बेवफाई की थी, लेकिन उन्होंने अपने बच्चों की खातिर शादी को टूटने नहीं दिया. बता दें कि संजय कपूर, अनिल और बोनी कपूर के छोटी भाई हैं. संजय और महीप का शादी 1997 में हुई थी. दो साल बाद ही महीप ने बेटी शनाया को जन्म दिया था. उनका एक बेटा भी है, जहान जो कि 2006 में पैदा हुआ था.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण