अगर मोदी दोबारा जीते तो योगी आदित्यनाथ को दो महीने में सत्ता से बाहर कर देंगे केजरीवाल का बड़ा दावा

images 8 2

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता और पंजाब सीएम व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान जी के दर्शन किए। दर्शन के बाद संभवतया वह लोगों को संबोधित भी करें। इसके बाद वह आम आदमी पार्टी के कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करेंगे। केजरीवाल के रिहा होने से उनकी पार्टी और पूरे विपक्ष की कैंपेनिंग में तेजी आ गई है।

मोदी खतरनाक मिशान चालू कर रखा है: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी वन नेशन वन लीडर नामक खतरनाक मिशन चालू रख रखा है। वह विपक्ष के सारे नेता को निपटा देंगे और उनकी राजनीति खत्म कर देंगे। आज वह विपक्ष के सारे नेताओं को जेल भेज दिया। उत्तर से दक्षिण तक के कई नेताओं को जेल में बंद कर दिया है।

उन्हों ने कहा कि अगर ये चुनाव जीत गए तो ये सीएम योगी आदित्यनाथ को दो महीने में निपटा देंगे। ये शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्टर, वसुंधरा राजे का करियर खत्म कर दिया। ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव जेल में होंगे।

उन्होंने कहा कि ये तानाशाह देश के सभी नेताओं को खत्म कर देंगे। इसलिए मैं आज आपसे भीख मांगने के लिए आया हूं कि मेरे देश को बचा लो। मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे 20 दिन दिए हैं। मैं देश में बचाने के लिए पूरे देश का भ्रमण करूंगा।

भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई मुझसे सीखें: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ना है तो केजरीवाल से सीखो। एक बार मेरे हाथ एक ऑडियो हाथ लगी। एक मंत्री किसी दुकानवाले से 5 लाख रुपये मांग रहा था। ये बात किसी विपक्ष को नहीं पता था, मीडिया को नहीं पता था। मैंने उसे पार्टी से निकाल दिया। इसी तरह पंजाब का एक मंत्री भी इसी भ्रष्टाचार में शामिल था। मैंने उसे पार्टी से निकाल दिया।

बजरंगबली की कृपा की वजह से आज आपके बीच: केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा- सीधा जेल से आपके बीच में आ रहा हूं। आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है। 50 दिन बाद मैं, पत्नी और मान साहब के साथ सीपी के हनुमान मंदिर गया। बजरंगबली की खूब कृपा है हमारे ऊपर। उन्हीं की कृपा की वजह से आज आपके बीच में हूं।

केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं सोच हैं: भगवंत

केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को बंद कर दोगे, लेकिन उनकी सोच को कैसे बंद करोगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के सिर्फ 20 दिन बचे हैं। हमें अब 12 घंटे नहीं बल्कि 18 घंटे काम करना है। केजरीवाल के साथ जो कुछ हुआ, उसे पूरा देश देख रहा है। उन्होंने नारा भी पढ़ा- बीजेपी का हुआ बुरा हाल, बाहर आ गए केजरीवाल। उन्होंने कहाकि केजरीवाल कभी आउट नहीं हुए थे, बल्कि वह रिटायर्ड हर्ट हुए थे।

केजरीवाल ने नवग्रह की भी पूजा की

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सीपी के मंदिर में नवग्रह की भी पूजा की।

‘कल कहा था आज आ गए केजरीवाल’

आतिशी ने केजरीवाल के मंदिर दर्शन को लेकर कहा कि कल, जेल से बाहर आने के बाद, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह आशीर्वाद लेने के लिए यहां हनुमान मंदिर आएंगे। आज, वह अपने परिवार और अन्य पार्टी नेताओं के साथ यहां आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सुनीता केजरीवाल हनुमान मंदिर आईं थीं और उन्होंने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही अरविंद केजरीवाल के साथ यहां आएंगी।

ये एक चमत्कार जो हनुमान जी की कृपा से हुआ

मंदिर पहुंचे सौरभ भारद्वाज ने कहा, जब अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाल दिया गया था, तब सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल के साथ यहां हनुमान मंदिर आएंगी… उन्हें पीएमएलए कोर्ट में 50 दिनों में जमानत मिल गई, जो एक चमत्कार है और ऐसा हो सकता है हनुमान जी की कृपा से।

जेल से रिहाई के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र और भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला. साथ ही साथ उन्होंने कई बड़े दावे भी किए. केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है. उस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर’.

मोदी अगले साल अमित शाह को बनाएंगे PM

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर पीएम मोदी ये चुनाव यह जीत गए तो दो महीने में उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि अगले साल पीएम मोदी 75 साल के हो रहे हैं और दावा किया कि 17 सितंबर को वो रिटायर हो रहे हैं.

पीएम मोदी अगले साल अमित शाह को पीएम बनाएंगे. मोदी जी अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं ये अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं.

बीजेपी नेताओं का करियर खत्म कर देंगे

केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन की राजनीति खत्म कर दी. शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने मध्य प्रदेश का चुनाव जिताया, उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया, उनकी राजनीति खत्म कर दी. वसुंधरा राजे, खट्टर साहब, रमन सिंह की राजनीति खत्म कर दी अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है. अगर ये चुनाव यह जीत गए तो योगी जी का भी करियर खत्म कर देंगे.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts