अजब प्रेम की गजब कहानी: भांजी के प्यार में पागल थी मामी, तीन साल से चल रहा था अफेयर; दोनों ने घर से भागकर रचाई शादी

bacc5b04 8ed2 413c 82e7 bc1461dc9593

बिहार के गोपालगंज से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां भांजी के प्यार में पागल मामी ने पति और उसके घर को छोड़कर भांजी से ही शादी रचा ली। दोनों मामी-भांजी घर से भाग निकले और मंदिर में जाकर सात फेरे लेकर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर पर परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दे दी। दोनों के बीच पिछले तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दरअसर, पूरा मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवा गांव की है। दोनों मामी-भांजी का प्यार परवान चढ़ा और घर से भागकर दोनों सासामुसा स्थित दुर्गा मंदिर जा पहुंचे। भांजी ने मामी के गले में वरमाला डाली और मंगलसूत्र पहनाकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। दोनों ने मंदिर में सात फेरे लिए और सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए।

शादी के बाद मामी सुमन ने बताया कि उसकी भांजी शोभा काफी सुंदर है। उसे इस बात का डर था कि शोभा की शादी कहीं और हो जाएगी तो वह उसे छोड़कर चली जाएगी। इसी डर से दोनों घर से भागकर मंदिर पहुंची और एक दूसरे से शादी रचा ली है। अब कोई हम दोनों को अलग नहीं कर सकेगा।

सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में मामी-भांजी का प्यार चर्चा का विषय बन गया है। जिले में हर तरफ इसी शादी की चर्चा हो रही है। दोनों ने शादी का वीडियो अपने परिवार के लोगों को भेज दिया है और साथ जीने-मरने की बात कही है।

Recent Posts