WeatherBihar

अधिकतम तापमान बढ़ने से दिन में ठंड का एहसास कम

Google news

पटना सहित पूरे प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है। बिहार के अधिकतम तापमान में क्रमिक बढ़ोतरी से दिन में ठंड से राहत मिली है। हालांकि सुबह और शाम के समय लोगों को ठंड का एहसास हो रहा है।

पटना के अधिकतम तापमान में पिछले आठ दिनों में दुगने से अधिक की वृद्धि हुई है। वहीं, मुजफ्फरपुर में लगभग 11 डिग्री, गया में लगभग 7 डिग्री, भागलपुर में लगभग 6 डिग्री और पूर्णिया में लगभग 8 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। अधितकतम तापमान में वृद्धि की वजह से लोगों को दिन में गर्मी का एहसास होने लगा है। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को अधिकतर शहरों के न्यूनतम और अधिकतम पारे में बढ़ोतरी दर्ज की गई।

वहीं, पटना के अधिकतम तापमान में 0.2 डिग्री की गिरावट और न्यूनतम तापमान में 1.8 डिग्री की वृद्धि हुई। पटना का न्यूनतम तापमान 12.2 और अधिकतम तापमान 26.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण