EntertainmentBollywood

अनन्या पांडे बनी फिटनेस फ्रीक, जिम में किया ऐसा कारनामा देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Google news
अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ वीडियो शेयर किए है, जिसमें वह जिम में 120 किलो वजन उठाती नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर चंकी पांडे की लाडली का ये फिटनेस फ्रीक अवतार देख उनके फैंस भी हैरत में हैं।

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अनन्या पांडे इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में आदित्य रॉय कपूर संग अनन्या पांडे के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी, जिसके बाद से वह चर्चा में बनी हुई। इस बीच अब बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने जिम वीडियो और फोटोज की वजह से लोगों के बीच में छाई हुई हैं, जिसमें उन्हें 120 किलो वजन उठाते देखकर फैंस भी हैरान हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

अनन्या पांडे का वर्कआउट देख लोगों के उड़े होश

चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी लीड रोल में दिखाई दिए थे। वहीं एक्ट्रेस को असली पहचान कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ से मिलीं जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाइफ की हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 120 किलोग्राम वजन उठाती नजर आ रही हैं। लोग इसलिए इतना हैरान हो रहे है क्योंकि इतना ज्यादा वजन उठाना कोई आसान बात नहीं है।

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्में-सीरीज

बॉलीवुड की गॉर्जियस अनन्या पांडे की लव लाइफ लंबे समय से टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। वहीं इन सब के बीच एक्ट्रेस के इस वीडियो ने तो लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर ही कर दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या जल्द ही विक्रमादित्य मोटवानी और अविनाश संपत द्वारा लिखित और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म ‘सीटीआरएल’ में एक दमदार किरदार में नजर आने वाल है, जिसके लिए वह जिम में इतना पसीना बहा रही हैं। इतना ही नहीं वह ‘शंकरा’ और वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ में भी दिखाई देने वाली हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण