BiharPatna

अपने साथ हुई लूट के मामले में फंस गया एग्रोटेक का कर्मचारी, कंपनी का पैसा गबन करने के लिए बनाई थी प्लानिंग

Google news

पटना पुलिस ने 10 जुलाई को कंपनी कर्मी से हुए लाखों की लूट का खुलासा कर दिया है। मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र इलाके में बीते 10 जुलाई को बाला जी एग्रोटेक कंपनी के कर्मी रोहित से 3 लाख 30 हजार और लैप टॉप की लूट की घटना का शिकायत दर्ज कराया  था। इस मामले का खुलासा करते हुए पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि इस झूठे लूट का षड्यंत्र रचने वाला रोहित बाला जी एग्रोटेक कंपनी के कर्मी द्वारा रचा गया था जिसके द्वारा आवेदन में 3 लाख 30 हजार की लूट की बात लिखी गई थी।

वहीं बाला जी एग्रोटेक कंपनी के मालिक से लूट की पूछताछ में 10 लाख के लूट की बात कही गई, जिसके बाद पीड़ित  बने रोहित से सख्ती से पूछताछ की गई, जिसके बाद इस झूठे लूट के षड्यंत्र का खुलासा हुआ है। जिसमें पुलिस ने 10 लाख लूट के रूपयों की बरामदगी के साथ ,5 मोबाइल ,एक कार,और एक बाइक को बरामद किया है।

पटना पूर्वी एसपी ने कहा की बालाजी एग्रोटेक कंपनी के कर्मी राहुल ने रुपए को गबन करने के लालच में झूठे लूट का षड्यंत्र अपने साथियों के साथ दानापुर में प्लानिंग की और 10 जुलाई को गिरफ्तार राहुल कलेक्शन के 10 लाख लेकर निकला और प्लानिंग के तहत उससे लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

घटना में वादी बने गिरफ्तार कार्यरत कर्मी रोहित ने 3 लाख 30 हजार की लूट की घटना को दर्ज करवाया जिससे इस पूरे षड्यंत्र का खुलासा हुआ। फिलहाल इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता रोहित ,लालू कुमार राजेश कुमार ,राहुल कुमार और गुड्डू को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण