HajipurBihar

अपने ही गठबंधन पर JDU सांसद ने लगाया गंभीर आरोप, कहा -सभी लोग मिलकर मुझे हराना चाहते थे, लालू यादव की कर दी तारीफ़

Google news

सीतामढ़ी लोकसभा से जदयू के टिकट पर सांसद बने देवेश चंद्र ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में अब एक कार्यक्रम के दौरान जदयू सांसद ने बड़ा बयान दिया है और खुद के गठबंधन पर भी काफी गंभीर आरोप लगाया है। देवेश चंद्र ने कहा है क लोकसभा चुनाव में उनको हराने के लिए सभी पार्टियों ने षड्यंत्र रचा। ठाकुर ने यहां तक कह दिया कि बीजेपी और जदयू लोकसभा चुनाव में उनके साथ खड़ी थी या पीछे उन्हें इस बात का भी ख्याल नहीं है।

दरअसल, सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर एक कार्यक्रम के तहत  हाजीपुर पहुंचे। जहां एक बार फिर उनका दर्द छलका। देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमें हराने के लिए सभी पार्टियों ने जोड़ लगा दी थी। राजद तो हमारे सामने थी ही लेकिन जदयू मेरा साथ थी या मेरे पीछे मुझे ख्याल नहीं, इतना ही नहीं बीजेपी मेरे साथ थी या पीछे ये भी ख्याल नहीं। देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा है कि राजद, बीजेपी, जदयू, कांग्रेस, लेफ्ट सभी पार्टियों ने मिलकर उन्हें हराने की कोशिश की,लेकिन अपने व्यक्तिगत संबंधों के कारण वो चुनाव जीते हैं।

देवेश ने कहा कि वो तो हमारे 20-25 साल में द्वारा किए गए हर एक काम के कारण और हमारे व्यक्तिगत संबंध की वजह से जीते हैं। उन्होंने कहा कि, उनके पास जिस जाति के, जिस वर्ग के लोग आते थे वे सभी की सहायता करते थे। छोटे से लेकर बड़े काम तक उन्होंने किया। जिसके कारण वहां की जनता को उनके ऊपर विश्वास था। इसी विश्वास के कारण वो चुनाव भी जीते।

उधर,सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ की। देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि लालू यादव जैसा सच बात बोलने वाला व्यक्ति आपको पूरे बिहार में नहीं मिलेगा। जब हम पहली बार 2002 में स्नातक से एमएलसी का चुनाव लड़े थे तब लालू यादव के सहयोगी कांग्रेस के प्रत्याशी से मेरा सामना था लेकिन लालू जी ने हमें जुबान दिया और अपने जुबान पर बने रहे और चुनाव में हमारा साथ भी दिए।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण