BiharPolitics

अपराधियों को गोली मारने के बयान पर नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान, दिलीप जायसवाल ने बताया पुलिस का प्लान

Google news

बिहार सरकार के मंत्री दिलीप जायसवाल ने अवैध हथियार लेकर चलने वालों को सीधे गोली मारने के अपने बयान पर शुक्रवार को सफाई दी. उन्होंने कहा कि कोई आम लोगों पर या पुलिस पर गोली चलाकर चला जाए और पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहेगी. ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि रुपौली विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव के चुनावी भाषण देने के दौरान उन्होंने जो बातें कही थी उसे अधूरे तरीके से वायरल किया गया. हमारे कहने का मकसद यही था कि अपराधियों के सामने हाथ पर हाथ धर के पुलिस नहीं बैठे रहेगी. अगर अपराधी गोली चलाएंगे पुलिस भी गोली चला सकती है. अपनी रक्षा के लिए और लोगों की रक्षा के लिए पुलिस गोली चलाएगी.

दरअसल, मंत्री दिलीप जायसवाल ने एक चुनावी भाषण में कहा था कि अवैध हथियार लेकर चलने वालों को सीधे गोली मार दी जाएगी. कैबिनेट में फैसला लिया गया है ऐसे मामलों में एसआईटी का गठन किया जाए. जायसवाल ने कहा कि उनके भाषण का सन्दर्भ पूर्णिया के भवानीपुर में गोपाल यादुका की गोली मारकर हत्या से था. उसी को लेकर उन्होंने अपराधियों के बढ़ते मनोबल पर बोला था कि ऐसे अपरधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस गोली चला सकती है.

उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में एसआईटी गठन करने और अपराधियों पर नियंत्रण करने के बयान के वे साथ हैं. गौतलब है कि भवानीपुर में गोपाल यादुका हत्याकांड में जदयू छोड़कर राजद ज्वाइन करने वाली रुपौली की पूर्व विधायक बीमा भारती के बेटे का नाम आया है. बीमा के बेटे पर सुपारी देकर हत्या कराने का आरोप है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण