अपराध : दबंगों ने गड़ासे से युवक का एक पैर और हाथ काटा

crime 1 e1661589809633

गया। अतरी थाना क्षेत्र के रंगपुर गांव में दबंगों ने 26 वर्षीय रंजीत कुमार को मारपीट कर गड़ासे से एक पैर और हाथ काट दिया। घटना गुरुवार की है। घायल रंजीत कुमार के परिजन ने बताया कि रंजीत कुमार राजगीर में बस चलाता है। वह सुबह बाइक से राजगीर के लिए निकला। इसी बीच दबंगों ने मारपीट कर एक पैर व हाथ काट दिया।

गांव के ही लोगों ने दिया वारदात को अंजाम : जैसे ही रंजीत गांव से कुछ दूर गया तभी पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही दबंगों ने उसकी बाइक रुकवाई और उसके साथ मारपीट कर गड़ासे से एक पैर और हाथ काट दिया।

रंजीत के परिजन ने बताया कि मारपीट करने वाले लोगों का गांव में आतंक इस कदर है कि कोई भी उसके डर से कुछ नहीं बोलता है। काफी देर बाद हम लोगों को रंजीत के घायल होने की सूचना मिली तब घटनास्थल पर पहुंचे। हालंकि रंजित के परिजन ने किसी तरह की कोई दुश्मनी होने से इनकार कर रहे हैं। अब इसे डर कहे या कुछ और।

पुलिस के सहयोग से लाया गया अस्पताल

रंजीत के परिजन ने बताया कि मारपीट करने वाले लोगों के डर से गांव के कोई भी गाड़ी वाला रंजीत को अस्पताल लाने को तैयार नहीं हुआ अंत में थक-हारकर हम लोगों ने इसकी सूचना अतरी थाने को दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और ऑटो से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल किया रेफर

घायल रंजीत को इलाज के लिए अतरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, लेकिन रंजीत की स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मगध मेडिकल गया रेफर कर दिया।

पुलिस घटनास्थल पर गई और घायल को अस्पताल पहुंचाया। युवक का पैर और हाथ कटा हुआ है। घायल रंजीत के परिजन ने गांव के ही लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोपितों के घर छापेमारी की गई, लेकिन सभी लोग घर में ताला बंदकर फरार हैं। परिजन ने अभी आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

-डॉ. नरेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, अतरी

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts