NationalTrendingViral News

अब्दु रोजिक की अनोखी लव स्टोरी, तीन महीने में ही दिल हार बैठे गायक, जानें पूरी कहानी

Google news

अब्दु रोजिक की प्रेम कहानी किसी रोमांटिक फिल्म की प्रेम कहानी की ही तरह है। जब से अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की हैं, तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हैं। आइए जानते हैं अब्दु और अमीरा एक-दूसरे के प्यार में कैसे पड़े?

इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस 16 के प्रतिभागी अब्दु रोजिक अपनी शादी और गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब्दु अमिराती लड़की ‘अमीरा’ के साथ शादी करेंगे। अमीरा शारजाह से हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दु यूएई में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करेंगे। 24 अप्रैल 2024 को दोनों ने सगाई कर ली। उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरें सामने आते ही उनके प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि अब्दु की लव स्टोरी किसी फिल्म की प्रेम कहानी की ही तरह है। आइए जानते हैं अब्दु अमीरा से कब और कैसे मिले?

कौन है अमीरा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दु की होने वाली पत्नी अमीरा शारजाह की रहने वाली हैं। उनकी उम्र 19 साल है। वह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई करती हैं। हालांकि, अमीरा को लेकर अभी तक सिर्फ इतनी ही जानकारी सामने आई है। अब्दु और अमीरा के मिलने की कहानी बड़ी रोचक है।

अमीरा से कहां मिले अब्दु?

अब्दु और अमीरा की प्रेम कहानी बिल्कुल किसी रोमांटिक फिल्म की कहानी की तरह ही शुरू होती है। दोनों दुबई के एक मॉल में मिलते हैं और उनकी लव स्टोरी वहीं से शुरू हो जाती है।

मिलते ही ले लिया एक-दूसरे का नंबर

अब्दु ने एक मीडिया से बातचीत में बताया कि कैसे वह अमीरा से मिले? और कैसे उन्हें उनसे प्यार हो गया? अब्दु ने अपनी मंगेतर की प्रशंसा करते हुए कहा, वह बहुत खूबसूरत है, उसके लंबे बाल और बहुत प्यारी आंखें हैं।’ अब्दु ने बातचीत में आगे कहा कि जब वह मॉल में मिले तब उन्होंने ही पहले पहल की थी। उन्होंने एक-दूसरे को अपना नंबर दिया और फिर प्यार में पड़ गए।

वीडियो साझा कर जताई खुशी

अब्दु ने 9 मई को एक वीडियो साझा करते हुए अपनी खुशी जताई। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली हूं कि मुझे इतना सम्मान देने वाला प्यार मिलेगा, जो मेरे जीवन में आने वाली बाधाओं को बोझ नहीं समझेगा। 7 जुलाई की तारीख याद कर लिजिए। मैं शब्दों में नहीं बता सकता मैं कितना खुश हूं।’


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण