अब अंड बंड बोलता है…हम तो गलती कर ही दिए, सफाई देते फिर रहे CM नीतीश

IMG 0744

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिवान में चुनावी सभा को संबोधित किया और जेडीयू प्रत्याशी विजय लक्ष्मी को जिताने की अपील. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले के राज में क्या होता था..शाम होते ही घर से बाहर नहीं निकलते थे. नई पीढ़ी के लोगों को जानना चाहिए, पुराने लोग कम उम्र के लोगों को बताएं. पहले काफी बुरा हाल था. 2005 के बाद लगातार काम कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आज विरोध में है तो अंड-बंड बोलता है. हम तो उसको साथ रखकर गलती कर ही दिए हैं।

सीएम नीतीश ने आम जनता से कहा कि पुरानी बातों को भूलियेगा मत. पंचायत चुनाव और नगर निकाय के चुनाव में महिलाओं को पचास फीसदी आरक्षण दिया. लड़कियों को शिक्षित किया,फिर  जीविका दीदी के माध्यम से स्वावलंबी बनाया. पुलिस में महिलाओं को 35 फीसदी आरक्षण दिया. हमलोग के खिलाफ है तो अंड बंड बोलता है. हम तो गलती कर ही दिए। इधर भी हम साथ रखे तो गड़बड़ करने लगा तो हटा दिए। ये लोग(लालू परिवार) किसी को नौकरी देता था क्या…। हमलोगों ने 8 लाख लोगों को नौकरी दी है।

नीतीश कुमार ने सिवान में किए गए कामों को गिनाया. आगे कहा कि जो भी काम बचा हुआ है उसे पूरा करेंगे. हम चाहते हैं कि बिहार की सभी चालीस सीटें एनडीए जीते और देश भऱ में 400 से अधिक सीटें जीतें. ताकि फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें।

Recent Posts