अब इस सिंगर की आवाज ने जीता पीएम मोदी का दिल, जमकर की तारीफ

IMG 8004 jpeg

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की एक और सिंगर की आवाज की तारीफ, जानें सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट किया।

अयोध्या धाम में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. देशभर में समारोह के लेकर उत्साह बना हुआ है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तैयारियां को बराबर जायजा ले रहे हैं. वहीं राम से जुड़े भक्ति गीतों को लेकर भी इन दिनों पीएम मोदी काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसी कड़ी में उन्होंने हाल में बिहार की यूट्यूबर स्वाति मिश्रा के आवाज की खूब तारीफ की थी. अब एक बार फिर पीएम मोदी को एक सिंगर की आवाज ने आकर्षित किया है. पीएम मोदी ने प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल की आवाज को लेकर जमकर तारीफ की  है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कलाकारों को सराहने में देर नहीं करते हैं. हाल में जहां उन्होंने स्वाति मिश्रा की आवाज पर मंत्रमुग्ध होने की बात कही थी, वहीं अब जुबिन नौटियाल के राम से जुड़े भजन पर भी उन्होंने अपना एक पोस्ट किया है।

पीएम मोदी ने क्या किया पोस्ट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- ‘भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या के साथ-साथ देशभर राममय हो रहा है. रामलला की भक्ति मे रमे जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर का स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।’

 

Recent Posts