अब तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

images 52

दिल्ली के तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी मंगलवार को ईमेल के माध्यम से दी गई है. तिहाड़ प्रशासन ने दिल्ली पुलिस को धमकी दिए जाने की जानकारी दी है. ऐसे में तुरंत पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया. मौके पर पहुंच कर पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है.

तिहाड़ जेल को मिले धमकी भरे ईमल में लिखा है कि मैंने आपकी बिल्डिंग के अंदर बम रखे हैं. ये सभी बम अगले घंटों में विस्फोट करेंगे. यह कोई मामूली धमकी नहीं है. आपके पास बम को निष्क्रिय करने के लिए कुछ घंटे हैं, नहीं तो बिल्डिंग (तिहाड़ जेल) के अंदर निर्दोष लोगों का खून आपके हाथों में होगा. साथ ही इस ईमेल में नीचे लिखा है कि इस हत्याकांड के पीछे ‘Court’ समूह का हाथ है.

इसके पहले दिल्ली के कुछ स्कूलों, अस्पतालों और एयरपोर्ट को धमकी भरा ईमेल भेज गया था. वहीं अब दिल्ली की तिहाड़ जेल में मंगलवार को courtisgod123@beeble.com ईमेल आईडी से बम का धमकी भरा मेल भेजा गया है. इसको भेजने वाले ने कोर्ट ग्रुप नाम दिया है.

पुलिस धमकी भरे ईमल की जांच में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि इसी सर्वर (डोमेन) से दिल्ली के कई अस्पतालों और स्कूलों को पहले भी धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. अब तिहाड़ जेल को यही ईमेल भेजा गया है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts