SaranBiharPolitics

अब हम नहीं, चाचा को खुद आना होगा हमें आशीर्वाद देने, सिंगापुर जाने से पहले नीतीश कुमार को लेकर बोली रोहिणी, कहा – अब सारण में ही रहूंगी

Google news

लोकसभा चुनाव में पहली चुनावी पारी में हार का सामना करने के बाद लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने अब सारण में ही जनता के बीच रहने और वहां के लोगों के लिए काम करने का फैसला लिया है। चुनाव बाद आज कुछ दिन के लिए अपने बच्चों से मिलने के लिए सिंगापुर जाने के दौरान रोहिणी ने कहा कि चुनाव में सारण की जनता ने उनका पूरा सपोर्ट किया, इसलिए मैं जल्द ही उन सभी से मिलने के लिए जाउंगी और वहां के लोगों के लिए करूंगी।

रोहिणी ने इस दौरान बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार के साथ फिर से सरकार बनाने की संभावनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि अब उन्हें खुद आना होगा आशीर्वाद देने के लिए। हम लोग उनके बच्चे हैं। उनके सामने बड़े हुए हैं। रोहिणी ने अपनी बातों से यह साफ कर दिया कि अगर बिहार में कभी राजद और जदयू की सरकार बनती है तो नीतीश कुमार नहीं, बल्कि तेजस्वी यादव ही सीएम होंगे और उन्हें आशीर्वाद देना होगा।

सारण में पिता-पुत्र की हत्या पर जवाब दें रूडी

सारण में दो लोगो की हत्या को लेकर सांसद राजीव प्रसाद रुडी पर हमला करते हुए रोहिणी ने कहा कि वह बोलते थे कि यहां गोली ही चलेगी तो उन्हें आज हुए हत्या के लिए जवाब देना चाहिए कि कैसे वकील पिता-पुत्र की हत्या हो गई। कौन इसके लिए जिम्मेदार हैं।

बिहार की जनता के साथ धोखा

केंद्र के नए मंत्रिमंडल में बिहार के मंत्रियों को मिले हल्के विभाग पर हो रहे विवाद को सही बताते हुए रोहिणी ने कहा कि मोदी जी ने एक बार फिर बिहार के लोगों के साथ धोखा किया है। उन्होंने इस बार भी बिहार के लोगों को कुछ नहीं दिया है। अब यहां की जनता खुद को ठगी हुई महसूस कर रही है।

बात अगर सारण लोकसभा सीट की करें तो यहां रोहिणी आचार्य ने भाजपा प्रत्याशी को कड़ी चुनौती दी थी। लेकिन आखिकार उन्हें चुनाव में कामयाबी नहीं मिली।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण