JamuiBihar

अयोध्या को उड़ाने की धमकी देने वाला बिहार से अरेस्ट, मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दबोचा

Google news

अयोध्या को उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने बिहार के जमुई से गिरफ्तार कर लिया है। 21 अगस्त को अयोध्या के रहने वाले गौरापट्टी, ककराही बाजार निवासी प्रवीण कुमार पांडेय के मोबाइल पर फोन कर अयोध्या को उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस मामले में अयोध्या के केंट थाना में केस दर्ज किया गया था। अयोध्या पुलिस की टेक्निकल सेल के द्वारा पता चला कि मोबाइल पर धमकी देने वाला शख्स दासों रविदास है, जो जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के कागेश्वर गांव का रहने वाला है। अयोध्या पुलिस ने जमुई पुलिस से संपर्क साधा और मामले की पूरी जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही जमुई एसपी शोर्य सुमन के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर धमकी देने वाले दासो रविदास को हिरासत में ले लिया। प्रारंभिक जांच में युवक मानसिक रूप से बीमार पाया गया है।

जमुई पहुंचे अयोध्या पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान हिरासत में लिया गया शख्स मानसिक रूप से बीमार है। अयोध्या से आई पुलिस टीम हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण