Entertainment

अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर सैफ अली खान, डॉक्टरों ने बताई सर्जरी

Published by
Share

सैफ अली खान को फिल्म रंगून के दौरान काफी गंभीर चोट लगी थी।इसका खामियाजा एक्टर आज तक भुगत रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि सैफ को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.इस खबर ने सैफ के फैंस को परेशान हो गए हैं. साथ ही अपने चहेते स्टार के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. सैफ की हेल्थ को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है. खबर है कि एक्टर के घुटने की सर्जरी की गई है. वहीं उनके कंधे में भी फ्रैक्टर हुआ है. बहरहाल, अस्पताल में सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर फैंस सैफ अली खान के लिए जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

सैफ अली खान कोकिलाबेन अस्पतला में एडमिट हुए हैं. हालांकि, अभी तक अस्पताल की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं सैफ की टीम से भी कोई बयान जारी नहीं किया गया है. करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक्टर का हेल्थ अपडेट नहीं दिया है. शुरुआती जानकारी में सैफ के घुटने में चोट की बात कही गई है. एक्टर के घुटने की सर्जरी होने से शायद उन्हें कुछ दिन अस्पताल में आराम करने की सलाह दी जा सकती है।

सैफ अली खान के चोटिल होने की बात करें तो एक्टर कई बार शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं. वो साल 2016 में आई फिल्म ‘रंगून’ (Rangoon) की शूटिंग के दौरान भी चोटिल हुए थे. फिल्म के दौरान सैफ को अंगूठे में चोट लग थी जिसके बाद एक्टर को सर्जरी करानी पड़ी थी. एक्टर ‘क्या कहना’ कीशूटिंग में भी एक सीन के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हे कई दिनों तक अस्पताल में बिताने पड़े थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान के साउथ फिल्म देवरा में काम कर रहे हैं. सैफ के अलावा फिल्म में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर अहम रोल में हैं. उन्होंने इससे पहले एनिमेशन फिल्म ‘आदिपुरुष’ रावण का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Published by

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More