अस्वस्थ दिखे तेजस्वी : मंच से कार तक कार्यकर्ताओं ने पहुंचाया

Screenshot 20240504 055638 Chrome

लोकसभा चुनाव के धुआंधार प्रचार के बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ने लगी है। अररिया जिले के फारबिसगंज में शुक्रवार को चुनावी रैली के दौरान तेजस्वी की पीठ में अचानक दर्द उठ गया। उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें चलने में भी परेशानी होने लगी। इसके बाद समर्थक और सुरक्षाकर्मी उन्हें पकड़कर मंच से कार तक लेकर आए। बता दें कि तेजस्वी यादव एक दिन में 5 से 6 रैलियां कर रहे हैं। बीते एक महीने में वे करीब 100 जनसभाएं कर चुके हैं।

फारबिसगंज में चुनावी जनसभा के दौरान तेजस्वी को अचानक पीठ में तेज दर्द होने लगा। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्हें पकड़कर कार तक लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अररिया से तेजस्वी यादव रवाना हो गए। खबर लिखे जाने तक उनके हेल्थ अपडेट के बारे में आरजेडी की ओर से नई जानकारी नहीं दी गई है।

बिहार में तेजस्वी यादव ने ही महागठबंधन के चुनाव प्रचार की पूरी कमान संभाल रखी है। वे लगातार अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में कैंप करके आरजेडी एवं अन्य सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार में जुटे हैं। शुक्रवार को एक सभा में तेजस्वी ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है और ब्लॉके-ब्लॉक उतार रहे हैं।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts