Rashifal

आइए जाने आज का राशिफल?

Google news

दैनिक राशिफल के अनुसार, 25 जुलाई 2024 (गुरुवार) का दिन 12 राशियों के लिए सामान्य रहेगा। कुछ राशि के जातक धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। वहीं, कुछ राशिवालों को नया अवसर प्राप्त होगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा से जानते हैं क्या कहते हैं आज आपके सितारें।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। नए काम का आरंभ आज कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वातावरण आपके पक्ष में रहेगा। विरोधी आपके पक्ष में आएंगे। हर काम सहजता से पूरा होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक कुछ बातों के लेकर टेंशन में रह सकते हैं। बेचैनी और मन अशांत रहेगा। कार्यस्थाल में विरोधी वर्गों का सामना करना पड़ सकता है। कोई बड़ा काम हाथ से निकल सकता है। स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों का दिन अच्छा रहने वाला है। एक साथ कई निर्णय लेने पड़ सकते हैं। दिमाग से काम लेना बेहतर रहेगा। आवेश में आकर रिश्ते खराब हो सकते हैं। नौकरी में काम का बोझ अधिक रहेगा।

कर्क राशि

आज का दिन संतोषनजक रहेगा। थोड़े स्वार्थी रहें और खुद के काम पर ध्यान दें। नजदीकी लोगों से मुलाकात सकारात्मक रहेगी। कारोबार संबंधी मामलों में सुधार होगा। प्रेम संबंध में धोखा मिल सकता है।

सिंह राशि

जल्दबाजी में कोई डील ना करें। कोई आपके बारे में अफवाह फैला सकता है। भविष्य को लेकर प्लानिंग फलीभूत होंगी। मौसम स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर डाल सकता है।

कन्या राशि

कुछ नए काम के बारे में सोच सकते हैं, जिसमें पार्टनर का भी सपोर्ट मिलेगा। आध्यात्मिक गतिविधियों में आस्था बढ़ेगी। विवाह योग्य जातकों के लिए रिश्ता आने की संभावना है। कारोबार में रुकावटें आएंगी।

तुला राशि

तुला राशि वालों का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। आर्थिक स्थिति के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। भविष्य के लिए बड़ी राशि निवेश कर सकते हैं। बाहरी गतिविधियों में ज्यादा समय नष्ट ना करें। पार्टनर किसी बात का दबाव बना सकता है।

वृश्चिक राशि

अत्यधिक भागदौड़ के कारण परेशान रहेंगे। आप अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं। किसी वरिष्ठ व्यक्ति द्वारा आपका अपमान हो सकता है। एलर्जी जैसी परेशानी रह सकती है।

धनु राशि

नई प्लानिंग बनेंगी और अटके मामले निपट सकते हैं। मन ऊर्जा से भरा रहेगा। नए काम की शुरुआत होने की प्रबल संभावना है। दांपत्य जीवन में सुख और प्यार बना रहेगा। परिवार के बचत करने में सक्षम रहेंगे।

मकर राशि

महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने का अनुकूल दिन है। व्यवसाय में कोई बड़ा समझौता हो सकता है। किसी पुराने विवाद में विजय प्राप्त होगी। खर्चों की अधिकता रहेगी, लेकिन लाभ की स्थितियां बनेगी।

कुंभ राशि

अधूरा काम पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। घर के बड़े बुजुर्गों का स्नेह बना रहेगा। अधिकांश काम सुचारू रूप से होने से सुकून प्राप्त होगा। कार्यस्थल में आपका दबदबा बना रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि वालों का दिन सामान्य रहेगा। सामाजिक संबंध मजबूत होंगे। शुभ सूचना मिलने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। बेवजह के खर्चे चिंता में डाल सकते हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण