HoroscopeRashifal

आईए जानें कैसा रहेगा आपका दिन?

Google news

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की चाल आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के प्रति आगाह कर रही है क्योंकि आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से काफी कमजोर है. अपने खाने-पीने की आदतों पर पूरा ध्यान दें और मसालेदार चीजों से परहेज करें. अधिक पानी पीने की आदत डालें. आप धन निवेश कर सकते हैं लेकिन आज किसी को पैसा उधार देने के लिए दिन ठीक नहीं है. ससुराल में किसी की तबीयत खराब हो सकती है.

भाग्यशाली अंक: 9

भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने व्यापार पर खूब ध्यान देंगे और उसमें चल रही समस्याओं को सुलझाने के लिए खूब मंथन करेंगे. इसके लिए आप किसी खास व्यक्ति से भी मिल सकते हैं. वहीं शादीशुदा लोग अपने घरेलू जीवन में कुछ कमियों को नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे और अपने जीवन साथी को खुश रखने के लिए उनके लिए कुछ खास करने की कोशिश करेंगे. आपके बीच की दूरियां कम होंगी, जिससे आपको एक-दूसरे को समझने में मदद मिलेगी. अपने लिए कुछ खर्च करेंगे.

भाग्यशाली अंक: 18

भाग्यशाली रंग: काला

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कमज़ोर कहा जा सकता है क्योंकि सितारे आपके पक्ष में नहीं हैं. सबसे बढ़कर, आपको अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा. वे आपको परेशान कर सकते हैं. आपके खर्चे भी बहुत ज़्यादा हो सकते हैं, जो आपकी आमदनी से ज़्यादा होंगे और आपकी चिंताओं को भी बढ़ाएंगे. आज आप मानसिक तनाव से जूझते हुए भी आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे. विदेश जाने की योजना बना सकते हैं. अपनी सेहत का ख़्याल रखें.

भाग्यशाली अंक: 12

भाग्यशाली रंग: बैंगनी

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि सितारों की चाल बताती है कि आज आप अपने प्रेम जीवन को लेकर चिंतित रहेंगे. आपके बीच अच्छे संबंध रहेंगे. प्यार तो रहेगा लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बातें होंगी जो आपका प्रियतम आपसे छुपा सकता है, जिसकी वजह से आपके बीच दूरियां बढ़ सकती हैं. शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा. आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा लेकिन आप अपने काम में दृढ़ रहेंगे और आज आप अपने परिवार के लिए कुछ लेकर आएंगे.

भाग्यशाली अंक: 2

भाग्यशाली रंग: मैजेंटा

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा, इसलिए जरूरत पड़ने पर दवा लें, अन्यथा आपको परेशानी हो सकती है. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में खुश रहेंगे और उनका जीवन साथी आपसे कुछ खर्चे करवाएगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग काफी रोमांटिक महसूस करेंगे. आज उन्हें अपने प्रिय के अहंकार का सामना करना पड़ेगा. घर में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों के साथ किस्मत खड़ी नजर आएगी, जबकि व्यापार में आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 4

भाग्यशाली रंग: पीच

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा. कुछ दोस्तों के साथ पुरानी यादें ताजा होंगी. घूमने-फिरने में अधिक समय व्यतीत होगा. छुट्टियों को पूरे मन से मनाएंगे और खुद को काम से दूर रखने की कोशिश करेंगे. पारिवारिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा. आपका जीवनसाथी आज आपको कोई अच्छी खबर सुना सकता है, जो आर्थिक रूप से आपके लिए अच्छी रहेगी. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन अनुकूल है. आज आप अपने प्रिय को अपने दोस्तों से मिलवा सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. पान मसाला का अधिक सेवन न करें.

भाग्यशाली अंक: 17

भाग्यशाली रंग: नारंगी

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रहों की चाल संकेत दे रही है कि आप अपने प्रियजनों को प्यार भरी बातों से अपने करीब रखेंगे. आज नए-नए व्यंजन खाने की इच्छा होगी. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन से खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी व्यापार करने की इच्छा जाहिर कर सकते हैं. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ खुलकर बात करने की कोशिश करेंगे. कामकाज को लेकर आपका दिन अच्छा है. आज आपने जितनी मेहनत की थी उसका फल आपको मिल सकता है. सेहत अच्छी रहेगी.

भाग्यशाली अंक: 11

भाग्यशाली रंग: लाल

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपकी सेहत अच्छी रहेगी लेकिन मन में कोई अनजाना डर आपको परेशान कर सकता है. इससे आप थोड़े चिड़चिड़े हो सकते हैं. कामकाज के लिहाज से दिनमान काफी मजबूत है. आपको अच्छा पैसा कमाने का कोई बड़ा मौका मिल सकता है. व्यापार में भी लाभ होगा. आपके प्रेम जीवन में खुशी के पल आएंगे. आप दोस्तों के साथ अपने प्रियतम से मिलने जा सकते हैं. विरोधी परास्त होंगे.

भाग्यशाली अंक: 16

भाग्यशाली रंग: हरा

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी होगा. ऐसा आपके सितारे कह रहे हैं. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. बाहर का खाना खाने से बचें. साफ और पर्याप्त मात्रा में पानी पिएं. पैरों में दर्द या आंखों में तकलीफ हो सकती है. आंखों में दर्द भी हो सकता है. जरूरत पड़ने पर दवा लें. आज खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिसका असर आपकी आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा और आपकी चिंताएं भी बढ़ेंगी. अपने विरोधियों पर हावी होने का मौका मिलेगा, इसलिए सावधान रहें.

भाग्यशाली अंक: 6

भाग्यशाली रंग: भूरा

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की चाल आपके पक्ष में है, इसलिए आज आपके पास धन आ सकता है. अगर आपने किसी को धन दिया है और वह वापस नहीं कर रहा है, तो वह भी आपके पास आ सकता है. ऑफिस के बाहर आप अपने किसी सीनियर से मिलने का प्लान बना सकते हैं. परिवार में बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त होगा. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा और आपका प्रिय आपसे कोई ऐसी बात करेगा, जिससे आपको खुशी होगी.

भाग्यशाली अंक: 7

भाग्यशाली रंग: लाल

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की चाल बताती है कि आज आप अपने काम पर अधिक ध्यान देंगे और कार्यस्थल पर अपनी स्थिति को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर ध्यान देंगे. अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे और उनका ख्याल रखेंगे. उनके साथ समय बिताएंगे. घरेलू खर्च करेंगे और घर की स्थितियों का जायजा लेंगे. सरकार से कुछ अच्छे लाभ मिलने के योग बनेंगे. आज आप काफी आत्मविश्वास से भरे नजर आएंगे.

भाग्यशाली अंक: 3

भाग्यशाली रंग: गहरा हरा

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप भाग्य पर निर्भर रहेंगे और लाभ भी प्राप्त करेंगे, लेकिन कुछ कामों में देरी हो सकती है, जिससे आपका नियोजित समय बर्बाद हो सकता है. कहीं दूर यात्रा की संभावना रहेगी. पेट दर्द की शिकायत हो सकती है. दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताएंगे. आपके भाई-बहन अपनी कोई समस्या आपके सामने रखेंगे, जिसे आप सुलझाने की कोशिश करेंगे.

भाग्यशाली अंक: 11

भाग्यशाली रंग: सफेद


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण