आगरा नेशनल हाइवे पर आपस में टकराई एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां, एक की मौत- कई घायल

20231227 093527

वाहनों के आपस में टकराने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भेजा। क्षतिग्रस्त हुए वाहनों का राष्ट्रीय राजमार्ग से हटवा यातायात सुचारू कराया।

 

कोहरे ने रोक दी वाहनों की रफ्तार

घने कोहरे के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार रात से ही वाहनों की रफ्तार रोक दी। दृश्यता शून्य होने के चलते कई चालकों ने अपने ट्रक सड़क किनारे खड़ी कर दिए थे। आगरा से फिरोजाबाद जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहदरा फ्लाई ओवर और झरना नाले के बीच एक बाद के बाद एक चार ट्रक, दो बस, एक आटो समेत 16 वाहनों के आपस में भिड़ गए। इसमें ट्रक चालक उमेश चंद्र यादव की मृत्यु हाे गई।

कोहरा लोगों के लिए तमाम मुश्किलें खड़ी कर रहा है. आज यानी बुधवार (27 दिसंबर) को आगरा नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा हो गया. कोहरे की वजह से एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गईं. सभी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं.राहत बचाव जारी है. सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस सभी वाहनों को निकालने में जुटी है. ये घटना आगरा थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र झरना नेशनल हाइवे की बताई जा रही है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts