Uttar PradeshAyodhyaBiharPolitics

आज अयोध्या में मुरेठा उतारेंगे बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी

Google news

बिहार : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी मंगलवार को 250 गाड़ियों के काफिले के साथ अयोध्या के लिए रवाना हो गए। प्रदेश अध्यक्ष के साथ पार्टी के कई पदाधिकारी भी उनके साथ अयोध्या गए। देर शाम वे वहां पहुंचे।

बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष वहां मुंडन करा भगवान श्रीराम के चरणों में अपना मुरेठा समर्पित करेंगे। पटना से अयोध्या रवाना होते समय पत्रकारों से प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में सत्ता परिवर्तन होने के बाद 28 जनवरी को ही उन्होंने कहा था कि हमारा काम पूरा हो गया, जो मुरेठा मैंने बांधा था, उसे भगवान श्रीराम के चरणों में समर्पित करूंगा।

सीएम नीतीश कुमार विपक्षी गठबंधन को छोड़कर भाजपा गठबंधन में आए। हमलोगों ने उसका स्वागत किया। वे मुख्यमंत्री हुए और मैं उनके सहयोगी के तौर पर खड़ा हूं। इसलिए राज्य का विकास के लिए हमने जो मुरेठा बांधा था, सीएम के एनडीए में आते ही उसे उतारने का निर्णय लिया, इसलिए अयोध्या जा रहा हूं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण