DevotionBhaktiDharmHoroscopeRashifal

आज इन राशियों पर रहेगी गणपति बप्पा की कृपा, मिलेगा धन-समृद्धि का आशीर्वाद!

Google news

05 June 2024 Ka Rashifal: आज 05 जून, बुधवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

1. मेष राशि

मेष राशि वाले के लिए आज का दिन खुशियों से भरपूर रहेगा. कई दिनों से रुके हुए कार्य आपके आज पूरे हो जाएंगे. धैर्य के साथ काम करें, सफलता अवश्य मिलेगी. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कोई भी काम शुरू करने से पहले बड़ों की राय जरूर लें. मां लक्ष्मी की पूजा करें.

2. वृष राशि

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. कड़ी मेहनत के बाद आपके सफलता अवश्य मिलेगी. पारिवारिक जीवन में खुशियां आएगी. आज आपको अलग-अलग स्त्रोतों से लाभ मिलेगा. जरूरतमंदों की मदद करें.

3. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों का दिन उत्साह से भरपूर रहेगा. आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपको सफलता प्राप्त होगी. आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कारोबार में लाभ मिलेगा. धन लाभ होगा. गणेश जी की पूजा करें.

4. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आमदनी का नया जरिया मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. नौकरी की तलाश कर लहे लोगों को सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा हैं तो आपके लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. दान-पुण्य करें.

5. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. आपके सभी कार्य सफल होंगे. घर पर धार्मिक माहौल रहेगा. वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. आमदनी का नया जरिया मिलेगा. भगवान गणेश की पूजा करें.

6. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा. आज आपका मन धार्मिक कार्यों में ज्यादा लगेगा. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. वाद-विवाद से दूर रहें. लेनदेन में सावधानी बरतें. नौकरीपेशा हैं तो आपको ऑफिस के किसी काम की वजह से दूसरे शहर जाना पड़ सकता है. मां लक्ष्मी की पूजा करें.

7. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. परिजनों से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. परिवारवालों के साथ डिनर पर जा सकते हैं. आपके ख़र्चे में बढ़ोतरी हो सकती है. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं.

8. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपके पारिवारिक जीवन में खुशियां आएगी. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. मिट्टी के व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा. सेहत बेहतर रहेगा. नौकरीपेशा हैं तो आपको सफलता मिलेगी. लक्ष्मी जी के मंत्रों का जाप करें.

9. धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. बिजनेस में परिवर्तन के आसार दिख रहें हैं. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. आज धनु राशि वाले जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी जिसकी वजह से आपका मन पूरे दिन प्रसन्न रहेगा. भगवान गणेश की पूजा करें.

10. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित होगा. करियर में नए अवसर मिलेंगे. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आय के नए स्रोत मिलेंगे. अचानक धन लाभ होगा. घर से बाहर निकलते समय केसर का तिलक लगाएं.

11. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. आज आप परिवारवालों के साथ ज्यादा समय व्यतीत करेंगे. अगर इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. नौकरी खोज रहे लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. भगवान गणेश को दूर्वा अर्पित करें.

12. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी. करियर में जोरदार लाभ मिलने वाला है. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी भी करीबी पर भरोसा न करें. सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी. देवी लक्ष्मी की विधिपूर्वक पूजा करें.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण