BhaktiHoroscopeNationalRashifalTrending

आज इन राशियों पर शनिदेव ढाएंगे कहर, करना पड़ेगा कई मुश्किलों का सामना!

Google news

आज का राशिफल क्या है, आज भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ देने वाली है और शनिवार के किस उपाय से आपको लाभ होगा आइए जानते हैं।

पंचांग के अनुसार आज 13 जनवरी 2024 और शनिवार का दिन है.  शनिदेव को समर्पित शनिवार का दिन बेहद शुभ माना जाता है. अगर राशि अनुसार आप कुछ उपाय करते हैं तो भाग्य मीटर पर आपकी किस्मत और तेजी से आपका साथ देने लगती है. भगवान के आशीर्वाद से अगर आप दिन शुरू करेंगे तो ये अच्छा ही बीतेगा. मेष राशि से लेकर मीन राशि के लोगों के लिए पर्सनल और प्रोफेशनल स्तर पर दिन की शुरुआत से अंत तक क्या होगा ये सारी जानकारी ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. आज का राशिफल क्या है और  रविवार के किन उपायों से आपकी किसम्त के सितारे आपका साथ देने लगेंगे ये सब जानिए. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

1. मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. सेहत में सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. काली चिड़िया को दाना खिलाएं।

2. वृष राशि

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन नई सौगात लेकर आया है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. धैर्य और समझदारी से काम लें.  काली गाय को रोटी खिलाएं।

3. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. सेहत का ध्यान रखें, खाने में लापरवाही न बरतें. ऑफिस में अफवाहों से बचकर रहें. सामर्थ्यनुसार गरीबों को दान करें।

4. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. अगर काम के सिलसिले में यात्रा पर जा रहे हैं तो फिलहाल के लिए ये यात्रा टाल दें. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. शनि यंत्र की पूजा करें।

5. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा. आज आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. शनिवार को चीटियों को आटा खिलाएं।

6. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको लाभ ही लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. शनिदेव की पूजा करें।

7. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है. नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. सेहत बेहतर रहेगा. शनिदेव के मंत्रों का करें जाप।

8. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो माता-पिता की सलाह जरूर लें. करियर में सफलता मिलेगी. सेहत में सुधार होगा.  शनिदेव के मंत्रों का जाप करें।

9. धनु राशि

आज लाभ मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. आज आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आज पूरे दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. काले कुत्ते खाना खिलाएं।

10. मकर राशि

आज का दिन बेहतरीन रहेगा. कई दिनों से अटके हुए कार्य आज आपके पूरे हो जाएंगे. कोई भी निर्णय लेने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें. नौकरी में प्रमोशन के योग है. सेहत ठीक रहेगा. कौवे को रोटी खिलाए।

11. कुंभ राशि

आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को आज नई नौकरी मिलने की सभावना है. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. दान पुण्य करें।

12. मीन राशि

आज का दिन नई उमंग लेकर आया है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. सेहत में सुधार होगा. नौकरीपेशा जातकों को आज सफलता मिलेगी. पीपल के पेड़ की पूजा करें।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण