आज का राशिफल 31दिसम्बर:मेष वाले रखें सेहत का ख्याल, जानिए बाकी राशियों का हाल

IMG 7612

शिव जी की कृपा से आज का दिन अच्छा है।आज का दिन मानसिक परेशानियों से भरा रह सकता है। छोटी-छोटी बातों में कष्ट परेशान करेंगे। स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा। खर्च की अधिकता रहेगी।शिवजी की कृपा से आज का दिन शुभ और उन्नतिदायक रहेगा। पुराने संकट दूर होंगे और करियर को नई उड़ान मिल सकती है। युवाओं को जॉब के नए अवसर मिलेंगे। व्यापारिक जीवन उत्तम रहेगा।

मेष दैनिक राशिफल  

साल का आखिरी दिन आज आपको कई खुशखबरियां देने वाला है. आने वाले साल का स्वागत आप आज जिस तरह से करेंगे उसका प्रभाव आपके करियर पर भी पड़ेगा. सूर्य देव की कृपा से आज आपको आय के नए साधनों के बारें में जानकारी मिलेगी. जिस पर आप आने वाले समय में काम करेंगे तो आपको फायदा होगा. आज सूर्य को अर्घ्य दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृष दैनिक राशिफल 

रविवार का दिन आपके लिए व्यस्त रहने वाला है. आप अपने करीबी लोगों से आज मिलेंगे. लेकिन सावधान रहें कि वो आपको किसी तरह की धनहानि ना करा जाएं. आज आप सूर्य के जुड़ी चीज़ों का दान करें ताकि आने वाला साल आपके लिए शुभ हो. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे ही है.

मिथुन : स्वास्थ्य ठीक रहेगा

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्यों की भागदौड़ कम होगी, स्वास्थ्य ठीक रहेगा। पारिवारिक सुखों पर खर्च करेंगे। भूमि, भवन, संपत्ति संबंधी कार्य होंगे। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार आएगा।

कर्क : आर्थिक लाभ के अनेक अवसर मिलेंगे

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए नई खुशियां लेकर आएगा। रोगों से मुक्ति मिलेगी। इन पर हो रहा खर्च भी कम होगा। आर्थिक लाभ के अनेक अवसर मिलेंगे। नया कार्य प्रारंभ करने के लिए समय ठीक है।

सिंह : कार्य-व्यापार प्रारंभ करने के लिए सही वक्त

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। नौकरी में बदलाव के साथ उन्नति होगी, नए कार्य-व्यापार प्रारंभ करने के लिए सही समय है। विद्यार्थी वर्ग संतुष्ट रहेंगे। युवाओं को विदेश यात्रा के योग बनेंगे।

कन्या : दांपत्य जीवन सुखद रहेगा

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। खानपान संतुलित रखेंगे तो कोई परेशानी नहीं आएगी। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं।

तुला : भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। अवसरों और संबंधों का लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य कुछ ठीक रहेगा।

वृश्चिक : पर्यटन का सुअवसर आएगा

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा प्रेम प्रस्ताव मिल सकते हैं। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। परिवार के साथ पर्यटन का सुअवसर आएगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आर्थिक लाभ के अवसर आएंगे।

धनु : उच्चाधिकारियों से परेशानी हो सकती

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा।। दांपत्य जीवन में कष्ट आएगा। जरूरतों पर खर्च अधिक होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। नौकरीपेशा को उच्चाधिकारियों से परेशानी हो सकती है।

मकर : धन की आवश्यकता पड़ सकती है

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। नौकरी में उन्नति, व्यापार में लाभ होगा। हालांकि व्यापारियों को धन की आवश्यकता पड़ सकती है। फैमिली संग टाइम बिताएंगे, मन शांत रहेगा।

कुंभ : माता-पिता को सम्मान और सुख दें

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। किसी पुराने मित्र से मिलना हो सकता है। स्वास्थ्य में पहले से सुधार आएगा। माता-पिता को सम्मान और सुख दें। प्रेम संबंध मधुर बनेंगे। नए प्रेम प्रस्ताव मिल सकते हैं।

मीन : आनंददायक कार्यों पर धन खर्च करेंगे

शिवजी की कृपा से आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। भूमि, संपत्ति, भौतिक सुख और आनंददायक कार्यों पर धन खर्च करेंगे। माता-पिता, परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। नए प्रेम संबंध प्राप्त होंगे।

Recent Posts